Video : खेसारी लाल के इस गाने ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

Aug 22 2018 10:02 AM
Video : खेसारी लाल के इस गाने ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म ‘संघर्ष’ में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है जिसकी घोषणा काफी पहले की जा चुकी है. फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं और इन दोनों की जोड़ी को अक्सर ही पसंद किया गया है. फिलहाल फिल्म के एक गाने ने सभी को घायल कर दिया है.

बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

दरअसल फिल्म का गाना ‘दोवल बारु दुध से’ रिलीज हुआ है जो इस समय लोगों के दिलों में बस रहा है. इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसे देखों वह इस गाने की तारीफें कर रहा है. यह गाना खूब तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. गाने में खेसरी लाल के साथ ऋतू सिंह दिखाई दे रहीं हैं जो फिल्म 'संघर्ष' में नजर आने वाली हैं. गाने में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और बहुत ही दिलचस्प केमेस्ट्री दिखा रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा

 

फिल्म में ऋतू सिंह, खेसारी लाल, काजल राघवानी के साथ ही अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को इसी साल जल्द ही रिलीज किया जाने वाला हैं जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल आप सुनिए वह गाना जो इन दिनों धमाल मचा रहा है.

एहका भी पढ़ा हो

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

?