भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू
Share:

भोजपुरी फैंस के बीच पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना ‘आरा के होठलाली लगवलु’ धमाल मचाया रहा है. दोनो कलाकार के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का ठुमका लोगों को बार-बार देखने पर मजबूर कर रहा है। वायरल हो रहा यह गाना पवन सिंह के ही फिल्म का है. फिल्म है मैंने उनको सजन चुन लिया. गाने में काजल राघवानी काफी अलग लुक में दिख रही हैं. उनके साथ पवन सिंह की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं. अपनी मेहनत से इस गाने को संगीत से सजाया है छोटे बाबा ने जिसमें खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज से गाने मे चारचांद लगा दिए है.

बिग बॉस 13 में नजर आएगी भोजपुरी की यह हॉट क्वीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को डीआरजी भोजपुरी रिकॉर्डिंग ने अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है. वही ईद पर ही काजल और पवन सिंह की मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म के रिलीज होते ही यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.वहीं इस गाने को पहले दीपक दिलदार ने गाया था. तब यह उतना लोकप्रिय नहीं हुआ था. पवन सिंह ने जैसे ही इस गाया काफी तेजी से यह इंटरनेट पर फैल गया. इस गाने से दीपक दिलदार को भोजपुरी में एक नई पहचान मिली. लोग काफी संख्या मे दीपक को जानने लगे. वह इस बात को लेकर पवन सिंह के शुक्रगुजार भी हैं. क्योकि वे इस शानदार गाने का हिस्सा है. 

निर्देशक संदीप वांगा ने अपने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा

वर्तमान मे रिलीज हुई इस फिल्म के साथ ही खेसारी लाल की फिल्म कुली नंबर1 भी रिलीज हुई है. मजेदार बात यह है कि दोनों ही फिल्मों की हीरोइन काजल राघवानी ही हैं. दोनों ही फिल्मों को भोजपुरी दर्शक अपना प्यार दे रहे हैं.लोग काफी संख्या में दोनों ही फिल्मों को देखने पहुंच रहे हैं. साकारत्म रिव्यू दोनों के बारे में लोगों से मिल रहे हैं.

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

सामंथा का भविष्य तय करेगी उनकी यह आने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -