सुपरस्टार पवन सिंह के लिए 8 वर्षीय बच्ची ने गाया जबरदस्त गाना, वीडियो हुआ वायरल
सुपरस्टार पवन सिंह के लिए 8 वर्षीय बच्ची ने गाया जबरदस्त गाना, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह यूं तो अक्सर अपने हिट गाने को लेकर निरंतर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, मगर अब उनकी एक नन्हीं प्रशंसक ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वे फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। हुआ यूं कि पवन की एक 8 वर्ष की प्रशंसक ने उनके लिए गाना गया, जो अब बहुत वायरल हो रहा है। 

वही इस सांग को 1 मिलियन से अधिक व्यूज भी प्राप्त हो चुके हैं। इस 8 वर्ष की बच्ची का नाम नंदनी तिवारी है। इस बच्ची ने पवन सिंह के लिए गाना गाया है जिसका टाइटल है 'मेरा दिल पवन सिंह का फैन है'। नंदनी तिवारी ने अपने इस सांग के माध्यम से पवन सिंह के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया है तथा उनसे मिलने की भी इच्छा जताई है। इस सांग का म्यूजिक वीडियो भी जबरदस्त है। भोजपुरी जगत में ऐसा पहली बार हुआ है, जब एक छोटी सी बच्ची ने किसी अभिनेता के लिए गाना गाया है। 

वही इस सांग को लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि पवन सिंह को उस बच्ची से भी मिलना चाहिए। पीआरएस फिल्म भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज सांग 'मेरा दिल पवन सिंह का फैन है' का लिरिक्स नीरज निर्मल ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक गोलू गुलजार का है। इसकी प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं। आपको बता दें कि पवन की करोड़ों के आंकड़े में फैन फॉलोइंग है। 

दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

बुद्धदेव दासगुप्ता को लेकर बोली जया सील घोष- मैं अभी भी काकू जैसे फिल्मकार की तलाश में हूं...

बुद्धदेव दासगुप्ता को याद करते हुए सुजॉय प्रसाद चटर्जी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -