खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन
खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने अपने बेटे के जन्मदिन को बहुत ही धूमधाम से मनाया. उनके बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने भोजपुरी जगत के कई बड़े और पॉपुलर स्टार्स को बुलाया. इस दौरान उनके घर पार्टी मे भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी शामिल हुए और उन्होंने खेसारी लाल के बेटे को जन्मदिन की बधाई दी और गिफ्ट्स भी दिए. खेसारी लाल ने अपने फेसबुक पेज पर अपने बेटे के जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर कर लिखा हैं 'मेरे बेटे ऋषभ का बर्थडे मनाया गया.

आप सभी को इसमें शामिल होने और आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया'. इस पार्टी मे सभी ने जमकर मस्ती की और पवन सिंह ने भी काफी एन्जॉय किया. कई समय से यह खबरें आ रही थी कि खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा है और दोनों कई समय से बात नहीं कर रहें हैं लेकिन बर्थडे पार्टी मे दोनों के साथ ने सभी को हैरान कर दिया.

पवन और खेसारी लाल ने काफी एन्जॉय किया और बाद मे खेसारी लाल ने सभी को धन्यवाद भी कहा. खेसारी लाल ने पवन सिंह को सभी के सामने दिल से धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने पार्टी मे आकर उनका मान सम्मान बढ़ाया हैं. खेसारी लाल ने इस दौरान पवन सिंह की काफी तारीफें भी की और उन्हें अपना भाई बताया. आपको बता दें कि जल्द ही खेसारी लाल यादव फिल्म 'दबंग सरकार' मे नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत भी की है.

राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे

तो क्या मंदाकिनी के इस सीन से यह अभिनेत्री भी होगी रातों रात पॉपुलर

'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -