'पवन सिंह' का ये भक्तिभरा गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
'पवन सिंह' का ये भक्तिभरा गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

इस समय भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर पवन सिंह का गाया हुआ देवी गीत आरा के दशहरा काफी वायरल हो गया है. जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया गया है. इस गीत को जानी-मानी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस देवी गीत को अपने मधुर शैली व खास अंदाज में पवन सिंह ने गाया है, जिसे सुनकर श्रोतागण मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि इस देवी गीत को लिखा है आजाद सिंह और श्याम देहाती ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार श्याम आजाद ने. सहयोग अमित सिंह, परिकल्पना दीपक सिंह, आशीर्वाद माता पिता एवं अजीत सिंह (जोकरही) का है. प्रोग्रामिंग मिक्सिंग एंड मास्टरिंग शिशिर पांडेय ने किया है। रिकॉर्डिस्ट दुर्गा सिंह (वेब एंड फ्रेम स्टूडियो) हैं.

इंडियन 2 : सेंट्रल जेल में शूटिंग कर रहे कमल हासन, देखें फोटो-वीडियो

ये तो सभी जानते है कि पवन सिंह जितने अच्छे गायक हैं, उतने ही अच्छे हैं नायक भी हैं. उनकी गायकी के कायल उनके फैंस की तादाद देश ही नहीं विदेशों में भी भारी संख्या में है. पवन सिंह का जब भी कोई गाना आने वाला होता है तो श्रोताओं को बेसब्री से इंतजार रहता है. देवी गीत आरा के दशहरा के बाद वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के द्वारा और भी कई गाने पवन सिंह की मधुर आवाज में गाए हुए रिलीज होने वाले हैं.विदित हो कि इन दिनों वर्ल्डवाइड चैनल व जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म पवन पुत्र की शूटिंग में पवन सिंह व्यस्त हैं. जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं.

क्या काजल राघवानी है शादीशुदा, ये है पूरी जानकारी

बड़ी मुसीबत में फंसे सुपरस्टार नागार्जुन, एक्टर की जमीन पर मिली संदिग्ध लाश

आम्रपाली दुबे का हॉट अवतार आया सामने, ये फोटो नही देखी तो क्या देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -