आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे पवन सिंह, जाना घायल स्टंटमैन का हाल
आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे पवन सिंह, जाना घायल स्टंटमैन का हाल
Share:

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है, लेकिन हला ही में सेट पर एक ऐसा हदयसा हुआ कि पवन सिंह को फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. दरअसल,  फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही हैं जिसमे शूटिंग के दौरान स्टंट मैन घायल हो गए और उन्हें चोट आई हैं.

जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में पवन सिंह ने फिल्म की शूटिंग रुकवाकर घायल स्टंट मैन को अस्पताल पहुंचाया. बता दें कि पवन की यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और इसी दौरान एक्शन सीन शूट करते समय एक स्टंटमैन को चोट लग गई. 

हाल ही में पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर फोटो अपलोड कर इस बात जानकारी दी हैं. तस्वीर में वे अस्पताल के भीतर घायल स्टंटमैन का हाल-चाल जानते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही पवन सिंह ने लिखा -दोस्तों फ़िल्म “क्रेक़ फ़ाइटर “ ऐक्शन सीन शूटिंग के दौरान असटंड़ भाई को लगी चोट…शूटिंग बंद करके हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और आपसब के आशीर्वाद से भाई ठीक है’. वहीं फिल्म की बात की जाए तो इसकी कहानी काफी दमदार है जिसमे एक से बढ़कर एक दृश्य फिल्माया गया है जो कि बॉलीवुड से कम नही है. पवन सिंह के साथ इसमें ,संचिता बनर्जी,बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू आदि नजर आएंगे. 

 

'शक्ति' का टीजर रिलीज, खून से लथपथ नजर आई यह सेक्सी अदाकारा

रिलीज हुआ 'कैबरेट' का ट्रेलर इस भूमिका में नजर आ रहे है श्रीसंथ

मोनालिसा के सामने फेल हुई सारा अली खान, आँख मारे पर लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -