सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म से डेब्यू करेगा यह मशहूर गायक
सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म से डेब्यू करेगा यह मशहूर गायक
Share:

भोजपुरी सिनेमा के इस सुनहरे दौर में गायक से एक्टर बने अभिषेक पांडे (गोलू) गायकी के सिरमौर व एंग्रीयंगमैन भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह द्वारा अभिनीत होली पर रिलीज हो रही भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर से रुपहले परदे पर धमाकेदार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं इस फिल्म में वे बहुत ही शानदार भूमिका में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि अब तक गायक अभिषेक पांडे (गोलू) ने बहुत से हिट गाने गाकर संगीतप्रेमियों का दिल जीता है और वे अपनी गायन शैली से श्रोताओं के दिल में मुकम्मल स्थान बना चुके हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, समय-समय पर उनका गाया हुआ माता का जगराता, शिव भजन, सावन में कांवर गीत, नवरात्रि में देवी गीत, फागुन में होली गीत, चैत्र मास में चैता तथा लोकगीत श्रोताओं को खूब भाते हैं. वहीं अब वे नई पारी खेलने के लिए भी तैयार हो चुके हैं. वे अब गायकी से हटकर अभिनय कला का जौहर दिखाने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर को चुना है. 

भोजपुरी सिने जगत के गायकी के सिरमौर व एंग्रीयंगमैन पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतज़ार है. कहा जा रहा है कि पवन सिंह के साथ अभिषेक पांडे ने बेहद शानदार अभिनय किया है, जो दर्शकों को काफी जल्द ही सिनेमघरों में नजर आएगा. इस फिल्म का कुशल निर्देशन सुजीत कुमार सिंह द्वारा किया गया है. खबर है कि निर्देश ने हर फिल्म की तर ही इस फिल्म में भी काफी एक्सप्रीमेन्ट किए हैं. फिल्म की नाम क्रैक फाइटर से साफ जाहिर होता है कि यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित होगी. 

सिनेमाघरों में धूम मचा रहे कल्लू, जवानी के रेल कहीं छूट....' को बम्पर ओपनिंग

कुली नंबर 1 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल, दमदार एक्शन से खेसारी ने जीता दिल

निरहुआ को किस करने में ज़रा भी नही हिचकिचाई आम्रपाली, वीडियो देख भूल जाएंगे सब कुछ

VIDEO : सेक्सी एक्ट्रेस की ऐसी हरकतें देख खुद को रोक नहीं सके खेसारी, जानिए आगे क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -