फिर धमाल मचाएंगी सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी
फिर धमाल मचाएंगी सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी
Share:

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ 'मेरी जंग मेरा फैसला' की शूटिंग के बाद यूट्यूब सनसनी चांदनी सिंह (Chandani Singh) अब भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'राजा (Raja)' के लिए स्पेशल सॉन्ग में काम कर रही है. 'राजा' में पवन सिंह के साथ प्रीति विश्वास, साऊथ के खलनायक सत्यप्रकाश तथा जय सिंह भी मुख भूमिका में हैं. 

पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

जल्द ही इस गाने में चांदनी सिंह पवन सिंह के साथ ठुमकते दिखाई देंगी. गाने को मुंबई में सैकड़ों डांसर्स के साथ फिल्माया गया है. इस गाने को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित नजर आ रही है. उनका कहना है कि यह "कमाल का गाना बना है 'राजा' के लिए. पवन सिंह के साथ वे दोबारा काम कर रही हूं. इसे पहले पवन सिंह के साथ चांदनी ने कांवड़ गीत में काम किया था जिसे लोगों ने खूब सराहा था. कांवड़ गीत में चांदनी सिंह गौरा बनी थीं जबकि शिव खुद पवन सिंह थे. 

इस दिन अपनी पहलवानी का लोहा मनवाने सिनेमाघरों में उतरेंगे पवन सिंह

'राजा' के सॉन्ग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा हैं कि "यह गाना मेरे दूसरे गाने से काफी अलग है. चांदी ने कुछ दिनों पहले नई फिल्म 'बिजनेस मैन' साईन की थी. फिल्म में वे यश मिश्रा के साथ होंगी. यह फिल्‍म 'बिजनेसमैन' फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं पवन सिंह काल्ड ही लोहा पहलवान में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें...

 

VIDEO : राखी को 'KISS' करने आए भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुआ कुछ ऐसा

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -