भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलेगा, सलमान जैसा एक्शन
भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलेगा, सलमान जैसा एक्शन
Share:

आज हिन्दुस्तान में भोजपुरी फिल्मों का अपना ही एक अलग ही जादू है. इन फिल्मों की फैन फॉलोविंग भी कम नहीं है. भोजपुरी फिल्मों को चाहने वाले इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. बात करें बॉलीवुड की दबंग खान यानी सलमान खान की 'वांटेड' फ़िल्म तो शायद सभी को याद होगी. उसी टाइटल पर भोजपुरी में फ़िल्म 'वांटेड' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फ़िल्म के अभिनेता व निर्माता की कमान जसवंत कुमार के हाथों में है तो वहीं निर्देशन की जिम्मेदारी मशहूर निर्देशक सुजीत कुमार सिंह को दी गयी है. सुजीत कुमार कई बड़ी-बड़ी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म के लीड रोल में सुपर स्टार पवन सिंह हैं जोकि खौफनाक लुक और जबदरस्त एक्शन व शानदार डायलॉग बोलकर फ़िल्म की शोभा बढ़ाएंगे.

फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शुरू हो चुकी है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य हैं जो बंगाली फिल्मों के टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं. फिल्म में एक्शन सीन को दर्शाने के लिए साउथ के एक्शन मास्टर को फिल्म का हिस्सा बनाया है. श्रीजे सोहर्ता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत छोटे बाबा, गीत मनोज मतलबी व सुमित चन्द्रवंशी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, अक्षय ने दी जानकारी

कैसे होते हैं बॉलीवुड के लॉजिक True Love पर ?

फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -