एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया पवन सिंह का खुमार, नए गाने ने मचाया धमाल
एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया पवन सिंह का खुमार, नए गाने ने मचाया धमाल
Share:

भोजपुरी जगत के मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी गायकी में वर्षों से अपनी आवाज का लोहा मनवाते रहे हैं। यही कारण है कि इनका सांग जब भी रिलीज होते है, वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी प्रशंसकों के बीच पवन सिंह बहुत मशहूर हैं। उनके गाने भारत के अतिरिक्त भी कई देशों में सुने जाते हैं। उनका नया गाना 'सिंगल पलंगिया' 24 घंटे में वायरल हो चुका है। 

वही इस सांग को 24 घंटे के भीतर 40 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का यह सांग डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है तथा बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस सांग को अब तक 4,074,186 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। तेजी से बढ़ रहे व्यूज को देखकर ऐसा लगता है कि उनका यह सांग भी एक नया रिकॉर्ड बना सकता है।

पावर स्टार का पावर इस सांग में हर ओर से देखने को मिल रहा है। भोजपुरी म्यूजिक फैंस को यह सांग इतना पसंद आ रहा है कि वो इसे हर ओर फैला चुके हैं। 'सिंगल पलंगिया' सांग को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। दोनों की जुगलबंदी लोगों को बहुत भा रही है। गाने का लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास तथा म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने लिखा है। प्रोड्यूसर धीरज सिंह हैं। पवन सिंह ने इस सांग पर प्राप्त हो रहे प्यार को लेकर फैंस का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि यह वक्त खुशी मनाने का तो नहीं है, किन्तु तनाव भरे माहौल में ये सांग आपको कुछ हद तक राहत अवश्य दे सकते हैं।

स्वीमिंगपूल किनारे रानी चटर्जी ने लगाई आग, फोटो देख उड़े फैंस के होश

मलयालम अभिनेता और लेखक मैडमबू कुंजुकुटन का निधन, कोरोना के कारण गई जान

आर्थिक तंगी से जूझ रही है साउथ की ये मशहूर अदाकारा, महामारी में भी काम करने को है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -