लंदन में छाया पवन सिंह का जलवा, शुरू हुई फिल्म 'सौतन' की शूटिंग
लंदन में छाया पवन सिंह का जलवा, शुरू हुई फिल्म 'सौतन' की शूटिंग
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता पवन सिंह की नई मूवी आने वाली है। इस मूवी के लिए उन्होंने लंदन में शूटिंग भी की है। उनका लंदन दौरा बहुत विशेष रहा है। ये इस बात से पता चलता है कि निरंतर एक के पश्चात् एक पवन की फिल्‍मों की जानकारी रिवील हो रही है, जिसकी शूटिंग उन्‍होंने लंदन में की है। ऐसी ही एक मूवी है ‘सौतन’, जिसके मेकर अभय सिन्‍हा, समीर आफताब तथा प्रशांत जम्‍मूवाला हैं। इस मूवी की शूटिंग लंदन के ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे लोकेशन में हुई है। 

वही मूवी में पवन सिंह के साथ मधु शर्मा तथा सहर अफशा दिखाई देने वाली है। इससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्‍म की कहानी ट्रायंगल बेस्‍ड होने वाली है। पवन की मूवी ‘सौतन’ यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहे हैं तथा प्रैक्टिकल फिल्‍म प्रा। लि। यूके के बैनर तले बन रही है। मूवी का पोस्टर तथा ट्रेलर शीघ्र ही लांच किया जाएगा।  

फिल्‍म के बारे में अभय सिन्‍हा ने कहा कि हमने अपने लंदन दौरे पर एक से बढ़कर एक मूवीज का निर्माण किया है। उसमें से सौतन भी एक है। यह मूवी अभी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है। कोरोना महामारी के कारण हमारी फिल्‍मों की रिलीज में देर हो सकती है, किन्तु फिल्‍म का ट्रेलर, पोस्‍टर तथा टीजर शीघ्र ही हम जारी करेंगे। उन्‍होंने कहा कि मूवी ‘सौतन’ अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति तथा संस्कारों को जीवित रखे हुए है।

निरहुआ संग आम्रपाली ने साझा की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए हैरान

सिने वर्कर्स के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, किया ये बड़ा ऐलान

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -