पवन सिंह का क्यूट गाना इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यहाँ देखे वीडियो
पवन सिंह का क्यूट गाना इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी के लोकप्रिय स्टार पवन सिंह अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं. चाहे कोई मूवी हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है, उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. हाल ही में पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट सांग में से एक है. खास बात ये है कि इस सांग में पवन सिंह एक नई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं.

अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो

इस सुपरहिट सांग में पवन सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी दिखाई दे रही हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का 2020 जनवरी में ही हुआ है. पवन सिंह और आयुषी तिवारी का ये गाना आज भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को Youtube पर जबरदस्त हिट मिल रहे हैं. फिल्म 'शेर सिंह' के इस गाने Mere Marad Mahoday Ji में पवन सिंह का लुक लोगों को बहुत लुभा रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये सांग 4 करोड़ से अधिक बार देखा गया है.

अंधाधुन तेलुगु रीमेक में तब्बू के स्थान पर श्रेया सरन आ सकती है नजर

बता दे कि श्याम देहाती और आजाद सिंह के लिखे इस सांग को पवन सिंह और प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस सांग को श्याम-आजाद ने ही म्यूजिक दिया है. ये सांग लोगों को इतना पसंद आया है कि आज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह और आयुषी तिवारी की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.पवन और आयुषी तिवारी का गाना सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती थी. कभी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाने वाली ये जोड़ी अब एक दूसरे के साथ काम करना पसंद नहीं करती है. एक दौर में ये दोनों जिस मूवी या गाने में साथ नजर आ जाते थे वो हिट हो जाता था. वहीं ब्रेकअप के पश्चात से इन दोनों कलाकारों ने साथ में कार्य नहीं किया है.

अय्यप्पनम कोशियुम तमिल रीमेक की मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार

थलपति विजय की फिल्म मास्टर को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा

बेग पर लाखों रूपये खर्च करती है सामंथा अक्किनेनी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -