पवन सिंह और मोनालिसा का ये शानदार गाना बढ़ा देगा अपनी धड़कने
पवन सिंह और मोनालिसा का ये शानदार गाना बढ़ा देगा अपनी धड़कने
Share:

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह तथा मोनालिसा एक सुपरहिट भोजपुरी जोड़ी है, जो प्रशंसकों के मध्य बहुत फेमस हैं. भोजपुरी उद्योग के लोकप्रिय ये सितारे आए दिन अपने भोजपुरी वीडियो गाने से प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं. इस जोड़ी का एक भोजपुरी सांग 'गोदिया में हमरा के उठाली' का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.

वही इस सांग में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री प्रशंसकों को अपना दीवाना बना रही है. साथ ही इस रोमांटिक भोजपुरी गाने को पवन सिंह तथा कल्पना ने मिलकर गाया है. सांग के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है. ये सांग भोजपुरी फिल्म 'सईया जी दिलवा मांगेला' का है. इस सांग की प्रसिद्धि का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर इसे 1,642,630 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अक्षरा सिंह के साथ सबसे अधिक पसंद की जाती है, जिस मूवी अथवा सांग में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं, उसे पूर्व भी से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के पश्चात् से पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है परन्तु मोनालिसा के साथ बेहतरीन रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने सिद्ध कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं. इसी के साथ हर बार की तरह एक बार फिर इनकी जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है तथा उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

चंदन ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेता माडा योगी के साथ इस क्रिकेटर की भी होगी जांच

अक्षरा सिंह का सबसे महंगा गाना हुआ वायरल, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -