पवन सिंह और ​डिंपल सिंह ने जमकर किया रोमांस, वायरस हुआ वीडियों
पवन सिंह और ​डिंपल सिंह ने जमकर किया रोमांस, वायरस हुआ वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के एंग्री यंग मैन के नाम से जाने जाने वाले Super Star Actor and Singer Pawan Singh का जलवा एक बार फिर से पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आ रही है हर कोई इनके गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है. वैसे तो पवन सिंह का हर गाना ही सुपर हिट होता है और हर कोई इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है और जैसे ही इनके गाने Social Media पर Release होती है वैसे ही तेजी से Viral हो जाता है. जिस तरह उन्होंने आज तक अपने Bhojpuriya Fans के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार गाने लेकर मनोरंजन करवा रहे है उसी तरह आज फिर से एक बार अपने दर्शको के लिए अब तक का सबसे दमदार गाने का वीडियो सांग लेकर लोगो को अपनी ओर खींच रहे है.

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई यश की यह मूवी, फैंस में दिखा रोमांच

जिस तरह Pawan Singh का New Audio Song ”मीठा मीठा बठे कमरिया” रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल हुआ था उसी तरह इनके इसी गाने के Video Song भी काफी धमाल मचाते नजर आ रही है और बहुत ही तेजी से Social Media के हर Plateform पर धूम मचा रहा है. इस Video Song Pawan singh का हॉट लुक नजर आ रहा है जो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है साथ ही इसमें Pawan Singh Actress Dimple Singh के साथ Bathroom में Romance करते भी नजर आ रहे है दोनों के इस Romantic जोड़ी को भी लोगो ने बेहद पसंद किया है. Dimple Singh की हॉट फिगर भी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है.

नयनतारा और प्रभुदेवा फिर एक साथ करेंगे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैसे ही इनके Song मीठा मीठा बथे कमरिया का वीडियो Song Worldwide Record के Official Channel से रिलीज़ किया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया. और तो और लोगो ने इस गाने के ऊपर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म चाहे वो TIKTOK हो या V Mate ,vigo हो या helo सभी पर लोगो ने अपने अंदाज में Video बनाकर Share कर रहे है. पवन सिंह के इस गाने को लोगो ने अब तक अपना ढेरो प्यार दे चुके है.

आठ साल का हुआ इस एक्टर का बेटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

एक्टर पृथ्वीराज की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -