इस फिल्म में नजर आएगा पवन और आम्रपाली का अलग लेवल वाला रोमांस
इस फिल्म में नजर आएगा पवन और आम्रपाली का अलग लेवल वाला रोमांस
Share:

भोजपुरी जगत में सुपरस्टार पवन सिंह बहुत समय बाद भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ काम करने जा रहे हैं. इन दोनों ने अक्सर ही साथ में पर्दे पर धमाल मचाया है और अब एक बार फिर से दोनों पर्दे पर नजर आने वाले हैं. दर्शकों को दोनों को पर्दे पर साथ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार हैं. आपको बता दें कि पवन और आम्रपाली जल्द ही फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए दोनों काई मेहनत कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशक शशांक राय द्वारा किया जा रहा है.

इन दिनों पवन और आम्रपाली फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक और पटाया गए हुए हैं. दोनों जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर लौट आएंगे. फिल्म में आम्रपाली और पवन सिंह के साथ बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, संजय वर्मा और स्वीटी सिंह भी नजर आने वाले हैं. आम्रपाली इसके पहले एक बार और पवन के साथ रोमांटिक गाने में नजर आईं थीं और वह गाना था 'रात दिया बताके'. इस गाने में दोनों ने शानदार परफॉर्म किया था और इस गाने को खूब पसंद भी किया गया था.

पवन और आम्रपाली एक-दूजे के साथ काम करने में काफी कम्फर्टेबल फील करते हैं. दोनों को एक-दूजे के साथ काम करने में कभी कोई परेशानी नहीं हुई है. 'शेर सिंह' फिल्म में आम्रपाली बहुत कम नजर आएंगी क्योंकि फिल्म में एक्शन कुछ ज्यादा है. बात की जाए रोमांस की तो फिल्म में एक अलग ही लेवल का रोमांस दिखाया जाने वाला है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा.

बोल्ड लुक छोड़ संस्कारी बनी धोनी की गर्लफ्रेंड

प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, अब दिखाया बोल्ड अवतार

किसिंग और हॉट सीन देकर फेमस हो गई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -