पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना है बहुत सुंदर, यहाँ देखें वीडियों
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना है बहुत सुंदर, यहाँ देखें वीडियों
Share:

इन दिनों सबसे विवादित जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुपरहिट जोड़ी बनी हुई है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के चाहने वाले की कमी नही है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जहां अक्षरा ने पवन सिंह के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली है. वहीं ये भी बताया है कि ये रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ था. वहीं इसके साथ ही उन्होंने पवन पर उन्हें इंडस्ट्री से निकलवाने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया था. इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा का एक रोमैंटिक गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

खेसारीलाल के साथ पूजा गांगुली ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये गाना भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' का है. इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए, लेकिन इसके एक गाने 'ललिया' को बोल्ड और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भोजपुरी गाना माना गया. ये गाना मनोज मतलबी ने लिखा है. इस गाने की खास बात पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी तो है ही, साथ ही इसमें अक्षरा के साथ पवन जबरदस्त रोमैंटिक सीन भी देते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में इन दो भोजपुरी सुपरस्टार्स की कैमिस्ट्री देखने लायक है.

निरहुआ,रवि किशन,आम्रपाली दुबे एक ही पूल मे आएं नजर, यहाँ देखे वीडियों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गोल्डन शिमरी टॉप पहना हुआ है और इसके साथ ब्लू कलर की लॉन्ग स्कर्ट. वहीं पवन सिंह इस गाने में पिंक और व्हाइट रंग की टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं. रोमैंटिक सीन और धमाकेदार डांस से भरा ये गाना खूब देखा जा रहा है.पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का 'शाहरुख खान' कहा जाता है. वहीं जब वो अक्षरा के साथ रोमैंटिक सीन करते हैं तो फिल्म और गाना पहले से ही हिट मान लिया जाता है. इस जोड़ी को लेकर फैंस की दीवानगी हद से ज्यादा है लेकिन ब्रेकअप के बाद अब शायद ये जोड़ी दोबारा भोजपुरी फिल्मों में देखने को नहीं मिलेगी.

रजनीकांत ने अनुच्‍छेद 370 हटाने का किया समर्थन, मोदी-शाह को लेकर कही यह बात

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर उनके इस फिल्म का जारी हुआ फर्स्ट लुक

'सपना चौधरी' का ये लेटेस्ट गाना मचा रहा धूम, जानिए कितने मिले व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -