एक बार फिर आम्रपाली संग कोहराम मचा गए पवन सिंह, नया गाना जमकर हो रहा वायरल

Feb 13 2019 09:36 AM
एक बार फिर आम्रपाली संग कोहराम मचा गए पवन सिंह, नया गाना जमकर हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल और हॉट अदाकारा आम्रपाली दुबे फिर एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्‍म का दूसरा गाना ‘भतार को भूल जाओगी’ यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. खास बता यह है कि इस गाने म आम्रपाली और पवन की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. 

कहा जा रहा है कि महज 24 घंटे के अंदर 200,174 बार यूट्यूब पर यह देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना ‘रात दिया बुताके’ भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और आम्रपाली फिर साथ में आए हैं. फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने ‘भतार को भूल जाओगी’ से इंटरनेट पर धमाल मचाने में कतई भी पीछे नहीं हट रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस आगामी फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा काजल, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आने वाली है. हालांकि सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर टिकी होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को देवेंद्र तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 

जोर-शोर से चल रही 'मेहंदी तोर नाम के' की शूटिंग, पूरे रंग में दिख रहे सुनील मोटवानी

आते ही आम्रपाली-निरहुआ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो में दिखा गजब का अंदाज

'उठेला जब घघरी' गाना मचा रहा तबाही, अकेले में संभलकर ही देखें यह सेक्सी वीडियो

नागिन बन इस सेक्सी अदाकारा ने उड़ाएं सबके होश, VIDEO बना रहा हर किसी को मदहोश