एक दूसरे से चिपककर रोमांस कर रहे थे पवन-अक्षरा, देखिए तबाही मचाता वायरल वीडियो

एक दूसरे से चिपककर रोमांस कर रहे थे पवन-अक्षरा, देखिए तबाही मचाता वायरल वीडियो

भोजुपरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए रहते हैं. वहीं कभी फिल्म तो कभी वीडियो एलबम की वजह से सोशल मीडिया पर वे छाए रहते हैं. वहीं आपको बता दें कि अब हाल ही में एक्टर का गाना 'हमहु जवान बानी तुहू जवान' ट्रेंड में चल रहा है और हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है. साथ ही आपको बता दें कि यह गाना फिल्म सत्या का है और इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर काफी पंसद भी कर रहे हैं. आप भी एक बार इस गाने को अवश्य सुनिए. 

भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में शुमार पवन सिंह ने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया हुआ है, लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ ही जमते है और इस गाने में भी उनके साथ सेक्सी अभिनेत्री एवं गायिका अक्षरा सिंह नजर आ रही है. अब तक ये दोनों कालकर एक साथ कई हिट फिल्में दे चुके हैं और उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्स कमाई की है. इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं 

खास बात यह है कि गाने को पवन सिंह और हनी बी ने मिलकर गाया है साथ ही इसे मनोज मतलबी और विनय निर्मल द्वारा लिखा गया है. जबकि इसके अलावा गाने में संगीत छोटे बाबा द्वारा दिया गया है. जबकि साल 2017 में रिलीज फिल्म सत्या को सुजीत कुमार सिंह द्वारा डायरेक्ट किया गया था जिसमें अक्षरा सिंह, पवन सिंह और दया शंकर पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई थी. जहां इसमें एक से बढ़कर एक एक्शन सीन पवन सिंह के देखने को मिले थे.

 

पिंक साड़ी में इस एक्ट्रेस ने ढाया कहर, जिसने भी देखा थम गई साँसें

पवन-अक्षरा का रोमांस कर देगा पानी-पानी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल