जल्द शुरू हो सकती है पवन कल्याण की इस फिल्म की शूटिंग
जल्द शुरू हो सकती है पवन कल्याण की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ फिल्म स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म वकील साब (Vakeel Saab) की शूटिंग भी लॉकडाउन के चलते अधर में लटकी हुई है. हालांकि तेलंगाना राज्य में सरकार ने एडवाइजरी जारी कर एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री को शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है. लेकिन इसके बावजूद वकील साब के निर्माताओं ने अभी और थोड़ा रुकने की प्लानिंग की है. खबरों की मानें तो लॉकडाउन के बीच भी फिल्म की टीम और लीड स्टार पवन कल्याण घर से ही काम में लगे हुए हैं. फिल्म की डबिंग का काम भी घर से ही पूरा किया गया है. इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक पहले 15 मई को रिलीज करने वाले थे. लेकिन देश में आई कोरोना वायरस नाम की बीमारी के चलते सारे प्लान चौपट हो गए और लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट भी रोक दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की ज्यादातार शूटिंग पूरी हो चुकी है. हालांकि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है. ऐसे में निर्माता-निर्देशक फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू करने की तैयारी में है. इस फिल्म को निर्माता बोनी कपूर और दिल राजू मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में पवन कल्याण हैं जो वकील के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं, उनके अलावा निवेथा थॉमस, अंजली और अनन्या नागला लीड रोल में है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू स्टारर शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म पिंक की रीमेक है. इस फिल्म को तेलुगु भाषा में रीक्रिएट किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार पवन कल्याण निभा रहे हैं. जबकि निवेथा थॉमस तापसी पन्नू के रोल में दिखाई देंगी. अगर हालात ठीक रहे तो ये फिल्म जल्दी ही सिनेमाघर पहुंचेगी.

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

इस अंदाज में अभिनेत्री नुसरत ने दी ईद की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -