लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने किया ट्रेन से सफ़र
लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने किया ट्रेन से सफ़र
Share:

दक्षिण के सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण ने विजयवाड़ा से लेकर आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के तुनी इलाके तक ट्रेन से सफ़र किया और अपने इस सफ़र के दौरान उन्होंने लाखों समर्थकों से मुलाक़ात की. 

इस सफ़र का मकसद समाज के विभिन्न तबकों से ताल्लुक रखनेवाले लोगों से मिलना और उनसे संवाद स्थापित करना था. इस पूरे सफ़र में पवन कल्याण ने स्थानीय लोगों से मुलाक़ात की और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की. जिन लोगों से पवन कल्याण ने मुलाक़ात की, उनमें आम उगानेवाले किसान, गन्ना किसान, टेक्साटाइल उद्योग में काम करनेवाले मज़दूर, गोदी में काम करनेवाले लोग आदि शामिल थे.

पवन कल्याण ने कहा, "इस पहल का मकसद जमीन से जुड़े मुद्दों को समझना और इस संबंध में  जागरुकता फ़ैलाना था." उन्होंने कहा, "हमारा ख़ास मकसद सिस्टम को पारदर्शी बनाना और सिस्टम को और सुचारू बनाना है. इस तरह से हम राज्य में संस्थागत रूप से बदलाव लायेंगे."

ट्रेन का ये सफ़र एक तरह से प्रतीकात्मक था, जिसने पवन कल्याण को लोगों से करीब से मिलने और जानने का मौक़ा दिया. ट्रेन का सफ़र तुनी में पहुंचकर ख़त्म हुआ, जहां पवन कल्याण के लाखों फ़ैन्स और समर्थक उन्हें वहां हुए एक सार्वजनिक सभा में सुनने पहुंचे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -