पवन कल्याण ने संतों की हत्या को लेकर किया रिट्वीट 
पवन कल्याण ने संतों की हत्या को लेकर किया रिट्वीट 
Share:

साउथ एक्टर पवन कल्याण ने सचेत रूप से हिंदू आध्यात्मिक आवाज़ों और हिंदुत्व सांस्कृतिक मुद्दों का समर्थन करना शुरू कर दिया है. जब से उनकी पार्टी ने भाजपा के साथ गठबंधन किया है, जन सेना प्रमुख ने सोशल मीडिया पर कुछ हिंदू सांस्कृतिक चिंताओं को लेकर आवाज़ उठाना शुरू कर दिया है .

हिंदुत्व के कारणों को उठाने के अपने प्रयास में, पवन ने हाल ही में महाराष्ट्र के पालघर में दो हिंदू संतों की वीडियो पर वैदिक आचार्य डॉ डेविड फ्रॉले के संदेश को रीट्वीट किया है. "भारत में साधुओं की हत्या मॉब द्वारा की जाती है, पुलिस उनकी रक्षा नहीं कर पाई है. जंहा उनकी हत्या को लेकर इस बात को सोशल मीडिया पर काफी हद तक उजागर भी किया गया है. योग की भूमि में, यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और इसमें शामिल सभी समूहों को सख्ती से जवाबदेह बनाया जाना चाहिए." 

जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल के दिनों में, पवन ने विशिष्ट मुद्दों पर सद्गुरु जग्गी वासुदेव और आर्ट ऑफ़ लिविंग के श्री रविशंकर के पीछे अपना दवाब डाला है. भाजपा समर्थक प्रकाशन की समाचार रिपोर्ट को प्लग करते हुए, उन्होंने हाल के दिनों में भारत के कुछ हिस्सों में डॉक्टरों और चिकित्सा कार्यकर्ताओं पर हमलों की निंदा की है. ऐसा लगता है कि कुछ हफ्तों में पवन के ट्विटर हैंडल को बदलने के पीछे भाजपा नेताओं के वर्ग हैं.

इस साउथ फिल्म का नया अपडेट आया सामने 

मालविका मोहनन के इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -