पवन कल्याण के फैंस ने पोसानी कृष्ण मुरली के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
पवन कल्याण के फैंस ने पोसानी कृष्ण मुरली के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
Share:

तेलुगु अभिनेता पोसानी कृष्ण मुरली को हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पवन कल्याण के खिलाफ अपने बयानों के लिए ट्रोल से काफी आलोचना मिली है। पवन कल्याण के समर्थक हैदराबाद प्रेस क्लब के बाहर जमा हो गए, जहां पोसानी ने विभिन्न विषयों पर पवन कल्याण के सवालों के जवाब देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि, उनकी टिप्पणी ने पीके के अनुयायियों को नाराज कर दिया, जिन्होंने अखाड़े के बाहर हिंसक विरोध प्रदर्शन किया।

चीजें हाथ से निकल जाने के बाद, पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, और प्रशंसकों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि पोसानी को पुलिस वैन में सुरक्षित रूप से उसके घर ले जाया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समर्थकों को पुलिस द्वारा संभाला जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन कल्याण के फैन क्लब ने अभिनेता पोसानी कृष्ण मुरली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें अनुरोध किया गया है कि तेलंगाना सरकार उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार करे।

पोसानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवन कल्याण और उनके परिवार के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि पीके एक पंजाबी अभिनेत्री से जुड़े धोखाधड़ी के मामले की जांच करे। पंजाब की एक लड़की है जो तेलुगु फिल्म उद्योग में बड़ी महत्वाकांक्षाओं के साथ आई थी। वह एक सुपरहीरोइन बनने की ख्वाहिश रखती थी। क्षेत्र में एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उसे एक नई नौकरी की पेशकश की, उसके साथ समय बिताया और यहां तक ​​कि उसे गर्भवती भी कर दिया। 

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -