फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी
फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी
Share:

भोजुपरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाये बैठे सुपरस्टार पवन सिंह अब जल्द ही भोजपुरी जगत की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के साथ नजर आने वाले हैं. जी हाँ बड़े लम्बे समय के बाद आपकी पसंदीदा जोड़ी पवन और काजल फिर साथ नजर आएंगे. खबरों की माने तो यह जोड़ी निर्माता बुच्ची सिंह ,एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी और निर्देशक देवेंद्र तिवारी अपनी अपकमिंग फ़िल्म ”मैंने उनको सजन चुन लिया” में नजर आनी वाली हैं.

फिल्म के निर्देशक का देवेन्द्र तिवारी का कहना हैं कि उनकी यह फिल्म इतिहास रचेगी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि पवन सिंह और काजोल की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इससे पहले भी काजल और पवन सिंह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हैं. यही नहीं बल्कि दोनों अदाकारों ने भोजपुरी जगत में कई सारे रिकॉर्ड्स भी बनाये हैं.

अब ऐसे में उनके फेंस उनसे ये उम्मीद कर रहे हैं कि एक बार फिर ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली हैं. पिछले साल काजल और पवन सिंह फिल्म "तोहरे जईसन यार कहा रे" में दिखाई दिए थे जिसमें इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. खबरों की माने तो फिल्म ”मैंने उनको सजन चुन लिया” की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं जल्द ही फिल्म रिलीज की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

हॉलीवुड अभिनेत्री रेचल मैकएडम्स ने दिया बॉयफ्रेंड के बेटे को जन्म

ये डॉक्टर खुद के स्पर्म से महिला मरीजों को करता था प्रेग्नेंट

जानिए राष्ट्रीय सुरक्षित मातृत्व दिवस का इतिहास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -