24 जनवरी को दोबारा शादी करने जा रहा है यह मशहूर एक्टर
24 जनवरी को दोबारा शादी करने जा रहा है यह मशहूर एक्टर
Share:

टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों अपनी शादी को लेकर खुलासे कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं एक्टर करण वीर मेहरा। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ वह दोबारा से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह एक बार फिर से अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए है। मिली जानकारी के मुताबिक करण वीर मेहरा अपनी को-स्टार निधि वी सेठ से शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है दोनों आने वाली 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और यह शादी दिल्ली में होने वाली है। दोनों गुरुद्वारे में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत कर करण वीर मेहरा ने कहा कि, ''शादी में 30 लोग शामिल होंगे। दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है, जिन्हें शादी में इन्विटेशन नहीं दिया है।'' वहीं उनकी को-स्टार निधि का कहना है, 'हमने कुछ तारीख तय की थीं, जिसमें से एक दिसंबर के महीने की थी। हम दोनों ही 2020 को जिंदगी में नहीं लाना चाहते हैं, इसलिए 2021 में शादी करने का फैसला लिया। हमने ऑनलाइन चेक किया और देखा कि 24 जनवरी शादी के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मैं उस दिन शूटिंग नहीं कर रही हूं, ऐसे में हमने इसी दिन सात फेरे लेने का फैसला लिया।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'दोनों की मुलाकात सबसे पहले साल 2008 में हुई थी, और यह मुलाक़ात एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी।

इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, 'शूटिंग के बाद हम दोनों किसी भी तरह टच में नहीं रहे। फिर तीन साल पहले हम दोनों एक जिम में मिले। उसने मुझसे पूछा क्या हो रहा है? मैंने कहा मैं प्रोड्यूसर बन चुका हूं। इस पर निधि ने कहा कि मैं तुम्हारे शो में काम करना चाहती हूं। मैं चाहता था कि निधि मेरे शो में काम करे और मैं राइटर्स को उनके लिए एक रोल लिखने के लिए बोलूं। एक महीने बाद मैंने पूछा कि क्या तुम मेरी सीरीज में काम करोगी? तभी से हम दोनों की बात और मुलाकात ज्यादा होने लगी। फिर मैंने देखा निधि मुझे पूरा करती है, मुझे समझती है। हमने कभी एक-दूसरे से आई लव यू नहीं कहा, हमने आई लव अस कहा। हम दोनों जितनी बार भी मिले, हमारी दोस्ती और मजबूत हुई।' वैसे दोनों अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

शहनाज गिल के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम, आपने देखा क्या?

19 जनवरी को कृषि कानून पर बैठक आयोजित करेगा सुप्रीम कोर्ट

मज़बत विधायक चरण बोरो ने उदलगुड़ी में 3 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -