आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड को लिया निशाने पर, कही यह बात
आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड को लिया निशाने पर, कही यह बात
Share:

'पवित्र रिश्ता' से नाम कमा चुकी अभिनेत्री आशा नेगी एक बार फिर सुर्खियों में नजर आ रही हैं। वहीं आशा नेगी इस सीरियल में रह चुके अपने को-स्टार रित्विक धनजानी को काफी लम्बे समय तक डेट किया था परन्तु अभी दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें सुनने में आयी थी | आशा नेगी और रित्विक धनजानी सोशल मीडिया पर  ऐसा पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिससे लोगो यह पता चले की उन्होंने ये सब कुछ एक-दूसरे के लिए किया है | वहीं आशा नेगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा ही पोस्ट साझा किया है। 

बता दें की इस पोस्ट में लिखा हुआ है कि, 'आइना देखकर तसल्ली हुई...हमको इस घर में जानता है कोई...।' वहीं ब्रेकअप से पहले आशा नेगी और रित्विक धनजानी लिवइन रिलेशनशिप में रहते थे। एक कॉमन फ्रेंड ने बताया था कि काफी लम्बे समय से दोनों अपने बीच हो रही गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश में लगे हुए थे परन्तु जब कुछ भी ठीक नहीं हुआ तो दोनों ने अलग होना ही आसान उपाय निकला | इसके अलावा ब्रेकअप की खबरों पर आशा नेगी ने एक मीडिया रिपोर्टर  को कहा था कि, 'लोग बिछड़ जाते हैं। रिश्ते टूट जाते हैं लेकिन सबसे जरुरी बात ये है कि प्यार और करुणा कभी भी उस इंसान के लिए नहीं मरती है।

हमारे बीच सम्मान बना रहेगा। मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में और बात नहीं करना चाहती हूं।'साथ ही ब्रेकअप के कुछ समय बाद आशा नेगी ने कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया | और अदाकारा ने इस दौरान कहा था कि वो सोशल मीडिया डिटॉक्सिंग करने वाली हैं। बता दें की आशा नेगी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'बारिश 2' में नजर आई थी। इस सीरीज में आशा नेगी बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के अपोजिट दिखाई दी थी।

नागिन 4 के सेट से इस अदाकारा ने शेयर की वीडियो, शूटिंग हुई शुरू

इश्कबाज के 4 साल पूरे होने पर नकुल मेहता ने शेयर की यह तस्वीर

मगरमच्छ और हनुमान की लड़ाई का सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -