अब इस शो में दमदार किरदार निभाएंगी 'पवित्र रिश्ता' की यह ऐक्ट्रेस
अब इस शो में दमदार किरदार निभाएंगी 'पवित्र रिश्ता' की यह ऐक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स टीवी पर आने वाले शो इश्क में मरजावां इन दिनों दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. ऐसे में इस शो को एक नई पहचान मिली है और यह दिन पर दिन लोगों के बीच पॉपुलर हो चुका है. वहीं इस समय इस शो में अर्जुन बिजलानी, अलीशां पवार और निया शर्मा लीड रोल में दिखाई दे रही हैं और सभी को फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. इन दिनों शो में काफी ट्विस्ट्स हो रहे हैं और इन सभी से दर्शक इस शो से बंधे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में शो में नया ट्रैक शुरु हुआ है जिसकी कहानी लीड किरदार दीप (अर्जुन बिजलानी) पर आधारित है.

इस नए ट्रैक के साथ यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में मेकर्स भी इसे एक्साइटिंग बनाए रखने के लिए लगातार शो में नए-नए दिलचस्प मोड़ ला रहे हैं और कहानी लगातार ट्विस्टों से भरी होती जा रही है. ऐसे में आने वाली खबरों के अनुसार अब कहानी के अलावा मेकर्स शो में नए ऐक्टर्स भी लाने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबरों के अनुसार पवित्र रिश्ता फेम ऐक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी की एंट्री शो में होने वाली है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मृणालिनी इससे पहले पवित्र रिश्ता में भी नजर आ चुकी हैं वहीं अब वह इश्क में मरजावां में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. आने वाली खबरों के मुताबिक़ शो में वह सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी जो शो में एक दमदार रोल होने वाला है.

रियलिटी शो में डांस करते हुए खुला इस कंटेस्टेंट का ब्लाउज का हुक और सरकने लगा ब्लाउज...

2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

ब्रेकअप के बाद नेहा ने किया हिमांश को पहचानने से भी इंकार, कहा- 'कौन हिमांश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -