पवित्र रिश्ता का ये प्रोमो देख फैंस को आ जाएगी एक बार फिर सुशांत की याद
पवित्र रिश्ता का ये प्रोमो देख फैंस को आ जाएगी एक बार फिर सुशांत की याद
Share:

धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' ने आज से 11 वर्ष पहले लोगों के दिलों में एक खास स्थान बनाया था। धारावाहिक में अर्चना और मानव का किरदार आज भी लोगों को याद आता है। ऐसे में अब जल्द ही इस धारावाहिक के दूसरे सीजन की शुरुआत होने जा रही है । अब हाल ही में 'पवित्र रिश्ता 2' का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया या है। जिसमें अर्चना के किरदार में एक बार फिर अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं तो वहीं मानव के किरदार में शहीर शेख पहली बार दिखाई देने वाले है।

धारावाहिक का पहला प्रोमो अंकिता लोखंडे और शहीर शेख दोनों ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रम अकाउंट के द्वारा शेयर किया है। प्रोमो में अर्चना और मानव की प्रथम मुलाकात से लेकर उनकी शादी तक के सफर को कुछ सेकंड्स में बताया गया है। वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में अंकिता ने लिखा, 'हवा में प्यार तो होगा ही, जब मानव और अर्चना होंगे। उनके प्यार की जर्नी को से जुड़िए, जो जल्द ही पवित्र रिश्ता में बदल जाएगा। #ZEE5 पर जल्द ही। #ItsNeverTooLate'

इस प्रोमो के रिलीज होने के उपरांत दर्शखों को एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की याद आने वाली है। हालांकि इस बार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के स्थान पर मानव का किरदार शहीर शेख निभा रहे हैं। लोग शहीर को इस प्रोमो में देख मिली- जुली प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। शहीर शेख मानव के किरदार में जच तो रहे हैं लेकिन सुशांत ने इस धारावाहिक से अपनी पहचान बना चुके थे। ऐसे में उन्हें भूल पाना लोगों के लिए नामुमकिन है। हालांकि शहीर को भी इस किरदार में पसंद किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले बीते दिन एकता कपूर ने भी धारावाहिक के जल्द ही प्रसारित होने का एलान किया गया था। एकता कपूर ने घोषणा की है कि इस धारावाहिक का दूसरा सीजन बप्पा के आशीर्वाद से जल्द ही प्रसारित किया जाने वाला है। धारावाहिक का प्रसारण ZEE5 Premium पर होने वाला है। जिसके कुछ दिन के उपरांत ऑल्ट बालाजी पर भी इसे देखा जा सकेगा। धारावाहिक का प्रसारण सितंबर के महीने से शुरू होगा। हालांकि अब तक इसकी तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

 

एमके स्टालिन ने 'श्रीलंकाई तमिल शरणार्थी शिविर' का नाम बदलकर किया 'पुनर्वास शिविर'

उत्तराखंड में आफत बनी बारिश.. 200 से अधिक सड़कें बंद, भूस्खलन ने बढ़ाई मुश्किलें

करनाल में आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #किसान_विरोधी_खट्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -