जल्द पवित्रा संग शादी के बंधन में बंधेंगे एजाज, परिवार से मिली एक्ट्रेस
जल्द पवित्रा संग शादी के बंधन में बंधेंगे एजाज, परिवार से मिली एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस 14 में दिखाई दे चुके एजाज खान अब शो से बाहर आ चुके हैं। वहीँ उनके बाहर आते ही उनकी शादी के बारे में चर्चा होने लगी है। इस समय सभी उनकी शादी को लेकर चर्चाओं में लगे हुए हैं। वैसे खबरें यह भी हैं कि इस समय एजाज पवित्रा पुनिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। खबरें यह भी है कि पवित्रा पुनिया एजाज के परिवारवालों से भी मिल रही हैं। एजाज खान का कहना है पवित्रा पुनिया ने उनके भाई से मुलाकात की है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में एजाज खान ने कहा, 'बिग बॉस 14 के दौरान भी उनका प्यार सच्चा था और आज भी उनकी मोहब्बत बेदाग है।' केवल यही नहीं बल्कि आगे उन्होंने कहा, 'पवित्रा वो अकेली महिला है, जिसके साथ मैं सबसे ज्यादा वक्त बिता रहा हूं और ऐसा मैं अपनी खुशी से कर रहा हूं। मैं अपने पिता और भाई से मिला हूं और वो मेरे फैसले से खुश हैं। मेरे भाई ने पवित्रा से मुलाकात की है और मेरे परिवार के कुछ और सदस्य आज उससे मिलेंगे। पवित्रा भी मेरे परिवार से मिलना चाहती है और मेरा परिवार भी उत्साहित है। वो जानना चाहते हैं कि कौन मेरा ख्याल रख रही है। मैं भी चाहता हूं कि मेरा परिवार पवित्रा से मिले।'

वैसे इन दिनों एजाज खान 'सिटी ऑफ लाइट्स 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक वेब सीरीज है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। वैसे इसी के लिए एजाज बिग बॉस 14 से बाहर आए हैं।

शो 'तारे जमीन पर' के सेट पर पहुंचे नेहा-रोहनप्रीत, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

इस बार बजट पर पड़ सकती है कोरोना की परछाई, टूटेगी 73 साल पुरानी परंपरा

TRP: इस बार इमली ने मारी बाजी, इतने नंबर पर है अनुपमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -