अभिनव को डेट करना चाहती हैं ये कंटेस्टेंट, रुबीना ने दिया रिएक्शन
अभिनव को डेट करना चाहती हैं ये कंटेस्टेंट, रुबीना ने दिया रिएक्शन
Share:

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में संबंध का बनना तथा टूटना तो लगा रहता है। कभी कोई किसी को डेट करने लगता है तो कभी कोई गहरी से गहरी मित्रता भी एक पल में तोड़ देता है। अब बिग बॉस 14 में भी रिश्तों के समीकरण परिवर्तित होते नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट ना केवल एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं, बल्कि कई तो खुलकर अपने प्यार का इजहार भी कर रहे हैं।

अब पवित्रा पुनिया ने रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला को डेट करने की इच्छा व्यक्त की है। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, बिग बॉस के घर में जैस्मिन ने रुबीना को बताया है कि पवित्रा, अभिनव संग डेट पर जाना चाहती हैं। पवित्रा, अभिनव को बहुत समझदार मानती हैं। उनकी नजरों में वे उनके साथ बढ़िया ढंग से चर्चा कर सकती हैं। पवित्रा ने तो यहां तक कहा है कि यदि अभिनव ने शादी नहीं की होती, तो वे उन्हें डेट अवश्य करतीं।

पवित्रा के इस प्रपोजल पर रुबीना दिलैक ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पवित्रा के आइडिया का स्वागत किया है तथा उन्हें अभिनव संग डेट पर जाने के लिए कह दिया। उन्होंने यहां तक कहा है कि उन्हें इस डेट से कोई परेशानी नहीं होगी। ऐसे में यदि अब बिग बॉस के घर में एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिल जाए, तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। लोकप्रिय शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के गेम की बात करें तो पवित्रा पुनिया सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर सामने आईं हैं। प्रत्येक टास्क में उनके प्रदर्शन भी शानदार रहे है तथा उनका इंटेंट भी तारीफ-ए-काबिल रहा है। 

पापा की पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, बताया ये मजेदार किस्सा

'बबीता जी' के इस लुक ने बनाया लोगों को दीवाना, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

बिग बॉस 14: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -