एजाज खान के भतीजे के जन्मदिन में पहुंची पवित्रा, सामने आईं सेलीब्रेशन की तस्वीरें
एजाज खान के भतीजे के जन्मदिन में पहुंची पवित्रा, सामने आईं सेलीब्रेशन की तस्वीरें
Share:

पवित्रा पुनिया का नाम इन दिनों एजाज खान से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. इन दोनों के प्यार की कहानी सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 से शुरू हुई थी और अब दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं. आज पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी परवान चढ़ चुकी है और दोनों को एक दूजे के परिवार के साथ देखा जाता है। अब हाल ही में पवित्रा पुनिया एजाज खान के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची थीं। जी हाँ और यहां पर पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के भतीजे का जन्मदिन सेलीब्रेट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

केवल यही नहीं बल्कि केक कट करने के बाद पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के परिवार के साथ डिनर भी किया है। अब उसी दौरान के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल एजाज खान ने अपने भतीजे के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल इन तस्वीरो में एजाज खान पवित्रा पुनिया और अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में पवित्रा पुनिया पीच कलर के सूट में दिख रही हैं और एजाज खान ब्लैक लुक में कमाल लग रहे हैं।

वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज खान ने कैप्शन में लिखा है, ''ये तस्वीरें जुहैर के जन्मदिन पार्टी की है और ये मेरा पूरा खानदान है।'' अब एजाज खान की इन तस्वीरों को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह जल्द ही पवित्रा पुनिया से शादी करने वाले हैं. अब फैंस को एजाज खान और पवित्रा पुनिया की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है। इसी के चलते एजाज खान पवित्रा पुनिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ए आर रहमान के गाने के कारण रवि शंकर प्रसाद का ट्विटर अकाउंट किया गया था बंद, जानिए पूरा मामला

आतंकवादियों की मौत पर रोने वाली कांग्रेस की विचारधारा है: सांसद प्रज्ञा ठाकुर

'तेरे माता-पिता पर क्या गुजरेगी तू नहीं जानता...', आतंकी से अपील कर सेना ने करवाया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -