ठीक नहीं हैं शहनाज गिल, पवित्रा बोलीं- 'सिद्धार्थ उस पर नजर रख रहा है'

'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब केवल यादों में हैं। वहीं सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी फैमिली और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज टूटे हुए हैं। केवल वहीं नहीं बल्कि सिद्धार्थ के फैंस भी अभिनेता को खोने से टूटे हुए हैं. इस समय शहनाज की हालत देख हर कोई परेशान है और उनके जल्द अच्छे होने की दुआ कर रहा है. कई सेलेब्स हैं जो शहनाज से मिलने पहुंंच रहे हैं और उन स्टार्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह वहीं चुलबुली एक्ट्रेस हैं। अब हाल ही में बिग बाॅस 14 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की दोस्त पवित्रा पुनिया ने मीडिया से शहनाज की हालात को लेकर बात की।

हाल ही में पवित्रा पुनिया ने कहा- 'इस बात को अपनाना अभी भी बहुत मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया।' जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'मैंने उनसे बात नहीं की है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे वक्त में उसे शांति से रहने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि वह किसी को जवाब देने की स्थिति में है। और उससे यह पूछने के लिए कि वह कैसी है.. हम सभी जानते हैं कि वह किस अवस्था में है। वह अभी अच्छे फ्रेम में नहीं है।'

इसी के साथ पवित्रा ने यह भी कहा- 'मैं प्रार्थना करती हूं कि शहनाज जल्द से जल्द ठीक हो जाए और सामान्य जीवन में लौट आए क्योंकि मुझे यकीन है कि सिद्धार्थ उस पर नजर रख रहा है, उम्मीद कर रहा है उसके साथ जो वह नहीं कर सका उसे पूरा करने की उम्मीद कर रहा है। पवित्रा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-शहनाज के पास अब और जिम्मेदारियाम हैं और उनके सभी फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।' पवित्र के बारे में बात करें तो वह इन दिनों एजाज खान को डेट कर रहीं हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

अंगद बेदी संग नजर आएंगी हिना खान, सामने आया ये बेहतरीन वीडियो

खत्म हुआ शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की', रुबीना ने लिखा इमोशनल पोस्ट

आखिर भारत की 'कोरोना वैक्सीन' को मान्यता क्यों नहीं दे रहा ब्रिटेन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -