अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे
अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे
Share:

सोनी सब के आगामी शो 'बालवीर रिटर्न्‍स' को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में शो में जानी-मानी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया नजर आने वाली हैं और वह इस शो में शैतानी शक्ति तिमनासा की भूमिका निभाने के लिये तैयार है. ऐसे में ताकत की लोभी काल-लोक की शासक तिमनासा का मुख्‍य मकसद बहादुर बालवीर को खत्‍म करना होने वाला है और अपने किरदार को भयानक और उग्र रूप देने के लिये पवित्रा पुनिया ने हाल ही कुछ ऐसा किया, जो पूरी तरह से अविश्‍ववसनीय है.

जी हाँ, दरअसल उन्‍होंने अपने दांत पर हीरे जड़वाये हैं. आप सभी को बता दें कि पवित्रा ने पहले भी कई सारी नकारात्‍मक भूमिकाएं निभायीं हैं और उन सभी भूमिकाओं के लिए उन्हें खूब पसंद किया जाता रहा है लेकिन वह 'बालवीर रिटर्न्‍स' की भव्‍यता की वजह से इस भूमिका को निभाने के लिये खासतौर से काफी रोमांचित थीं. वह इस भूमिका के लिए अपनी तैयारियां कर रहीं हैं ताकि इसमें कोई कसर ना रह जाए. वहीं इस समय वह अपनी भूमिका के लिये काफी मेहनत कर रही हैं और अपने किरदार में और भी गहराई लाने के लिये कुछ अलग कर रही हैं. जी हाँ, इसी कारण से उन्‍होंने अपने दांत पर छोटे-छोटे हीरे लगवाये हैं ताकि उनकी तिमनासा की भूमिका में ग्‍लैमर के साथ-साथ वह क्रूरता भी दिखाई दे.

हाल ही में इस शो को लेकर अपनी उत्‍सुकता जाहिर करते हुए पवित्रा ने कहा, ''सोनी सब के 'बालवीर रिटर्न्‍स' का हिस्‍सा बनना मेरे लिये वाकई बहुत ही रोमांचक है. यह मेरे लिये बिलकुल नई चीज है क्‍योंकि इससे पहले मैंने इस तरह के फंतासी शो में काम नहीं किया है और मुझे अपनी भूमिका के साथ न्‍याय करने की पूरी उम्‍मीद है. तिमनासा की भूमिका को और बेहतर तथा इस शो की भव्‍यता को और बढ़ाने के लिये, मैंने खासतौर से इसके लिये अपने दांत पर हीरे जड़वाये. मैं इस शो, किरदार और अपने पूरे लुक को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं.''

कभी टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर थे बरुन सोबती, अब बिता रहे हैं ऐसा जीवन

बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती

शादी से पहले अपनी आजादी को एन्जॉय कर रही है 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -