कम कपड़ो में नजर आई नागिन की सासु माँ
कम कपड़ो में नजर आई नागिन की सासु माँ
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' सबसे पॉपुलर शो में से एक माना जाता हैं. आप सभी इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं और यही कारण है कि यह शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि नागिन 3 में सबसे ज्यादा पवित्रा पुनिया को पसंद किया जा रहा है जो माहिर की सौतेली माँ पॉलोमी का किरदार निभा रहीं हैं. शो में वह काफी स्टाइलिश नजर आती हैं और पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

जी हाँ, ऑन-स्क्रीन हॉट होने के साथ ही वह ऑफ-स्क्रीन भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. आप सभी को यह जानकार यकीन नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया की उम्र 30 साल हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. वह अक्सर हीअपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो बिकिनी में है इस तवसिर में वह काले रंग की बिकिनी में भी नजर आ रही हैं जो बहुत ही हॉट हैं. पवित्रा स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

पवित्रा की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं. कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि पवित्र ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है लेकिन अब तक उसके सच होने की पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि पवित्रा के इंस्टाग्राम पर 181k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वह आए दिन अपने फॉलोवर्स को खुश करने के लिए सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं.

नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

फिर से छाया काली नागिन का काला जादू

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -