'पवित्र भाग्य' फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से शो हो सकता है ऑफ एयर!
'पवित्र भाग्य' फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से शो हो सकता है ऑफ एयर!
Share:

इस वर्ष मार्च माह में टेलीविज़न की फेमस निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने फैंस के साथ एक नए सीरियल 'पवित्रा भाग्य' की शुरुआत की थी. रोमांटिक ड्रामा सीरियल में अनेरी वजानी और कुणाल जयसिंह को मैन रोल प्ले करने के लिए यह किरदार ऑफर किया गया था. एक नई पटकथा संग दोनों की जोड़ी को छोटे पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक उत्तेजित थे. हालांकि,सीरियल 19 मार्च को कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के वजह से बंद हो गया था. शो के नए एपिसोड तेरह जुलाई से फिर से ब्रॉडकास्ट होने लगा है, और इसी बीच 'पवित्र भाग्य' को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि यह सीरियल जल्द ही बंद हो सकता है.  

इस बात की सुर्खिया जोरो पर है. कुणाल जयसिंह और अनेरी वजानी स्टारर सीरियल के सही टीआरपी ना मिलने के वजह से इसे ऑफ एयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं. दरअसल, सुनने में ऐसा आ रहा है कि शो पवित्रा भाग्य के निर्माता को बंद करने के बारें में सोच रहे हैं क्योंकि यह टीआरपी के केस में बिलकुल ठीक नहीं है. यदि सीरियल की रेटिंग आगे नहीं बढ़ती है, तो चैनल शो को ऑफ एयर कर सकता है. वहीं, निर्माताओं या एक्टर्स द्वारा बंद होने वाले 'पवित्रा भाग्य' के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है.

बता दें की करीब 1 माह पहले, एकता कपूर ने अपने सुपरनेचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' को बंद करने का एलान किया था. मेकर्स ने 'नागिन 4' को अपने खराब प्रदर्शन के वजह से बंद करने का निर्णय लिया और यह खुलासा किया गया है कि वह जल्द ही 'नागिन 5' लेकर आ रहे हैं.  

'नागिन 5' इस दिन टीवी पर देगा दस्तक, नागिन अवतार में तहलका मचएगी हिना खान

तारक मेहता में आया नया ट्विस्ट, बिजली बिल ने बढ़ाई भिड़े की चिंता

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज पर हुआ बड़ा हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -