सिम्हाचलम मंदिर में आज से शुरू हो रहा पवित्रोत्सव
सिम्हाचलम मंदिर में आज से शुरू हो रहा पवित्रोत्सव
Share:

विशाखापट्टणम : इस समय कई उत्सव मनाए जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे हिन्दू धर्म का गणेश उत्सव इस समय चल रहा है और लोग जल्द ही उन्हें विदाई देने वाले हैं. इसी बीच सिम्हागिरी की पहाड़ी पर आज से यानी शुक्रवार से पांच दिनों तक के लिए पवित्रोत्सव आयोजित होने जा रहा है.

जी दरअसल यह उत्सव रात 7 बजे मुत्यूंग्रहणम, अकुंरार्पण और यज्ञ आदि धार्मिक कार्यक्रमों के साथ शुरू होने वाला है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिम्हाचलम मंदिर में शनिवार, 29 अगस्त की सुबह विशेष यज्ञ, पारायण, रात में आदिवासमुलु कार्यक्रम होने वाले हैं. इसके अलावा यहाँ पर आने वाले रविवार को यानी 30 अगस्त की सुबह विशेष यज्ञ, पारायण, रात में पवित्र समर्पणा होने वाला है. अब बात करें आगे यानी सोमवार 31 अगस्त के बारे में तो इस दिन यहाँ सुबह विशेष यज्ञ, पारायण, रात में पूर्णाहुति, पवित्र विसर्जना और रथ यात्रा निकाले जाने के बारे में जानकारी मिली है.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सोमवार के बाद आने वाले मंगलवार यानी 1 सितंबर की सुबह एकांत स्नेप्म के साथ पवित्रोत्सव का समापन हो जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार श्री वरलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी देवस्थानम की डीओ के भ्रमरांबा की जानकारी के मुताबिक 1 सितंबर तक अर्जित सेवाएं स्थगित की जा चुकी हैं.

यूनिवर्सिटी एग्जाम पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला - देनी ही होगी फाइनल ईयर की परीक्षा

कर्नाटक में नौ हजार से अधिक कोरोना के केस आए सामने, अबतक 141 की मौत

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -