नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली पाउलो कोइल्हो से सराहना, एक्टर ने दिया यह जवाब

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली पाउलो कोइल्हो से सराहना, एक्टर ने दिया यह जवाब

मशहूर लेखक पाउलो कोइल्हो द्वारा 'सेक्रेड गेम्स' में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की सराहना की गई है और इसके जवाब में नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा कहा गया है कि उनके जैसे किसी मशहूर लेखक के द्वारा उन्हें देखना और उनके बारे में कहना उनके लिए वाकई में बेहद सम्माननीय है. 

आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि कोइल्हो द्वारा नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' के लिंक को साझा करते हुए लिखा गया है कि, "बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नेटफ्लिक्स के सबसे अच्छे सीरीज में से एक." इस तरह दुनिया के मशहूर लेखक पाउलो कोइल्हो द्वारा नवाज के काम को सराहा गया है. 

साथ ही मशहूर लेखक पाउलो कोइल्हो की तारीफ़ पर इसके जवाब में नवाजुद्दीन ने कहा कि, "पाउलो कोइल्हो सर, मैंने आपकी किताब 'द एलकेमिस्ट' पढ़ी है और आपके उपन्यास पर बेस्ड फिल्म 'भेरोनिका डिसाइड्स टु डाइ' भी मैंने देखी है. साथ ही मैं आपके लेखन का हमेशा से ही एक बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और आप जैसे किसी के द्वारा मुझे नोटिस किया जाना और कहना वाकई में सम्माननीय है. मेरे पास इस एहसास को बयां करने के लिए शब्द नहीं है."बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट इस साल बीते दिनों ही जारी किया गया था. 

सुशांत ने शेयर की अपनी विश लिस्ट, बताया क्या-क्या करना चाहते हैं

Sleepwear का नया ट्रेंड, कैजुअल ड्रेसिंग के लिए भी अपना सकते हैं नाईट सूट

रणवीर ने साझा की अपने घर की फोटो, एक्साइटेड हुए फैंस

NEXA IIFA Awards 2019 : समारोह को लेकर सलमान ने कही यह ख़ास बात, जानिए ?