दो बच्चों की माँ है ये अमेरिकी मॉडल लेकिन कातिलाना अंदाज़ देख उड़ जाएंगे आपके होश
दो बच्चों की माँ है ये अमेरिकी मॉडल लेकिन कातिलाना अंदाज़ देख उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई मॉडल्स अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं लेकिन इन दिनों मशहूर अमेरिकी मॉडल और गायक पॉलीना ग्रेट्स्की ने तहलका मचा रखा है. आपको बता दें पॉलीना ग्रेट्स्की की उम्र 30 साल की हो चुकी हैं लेकिन वो सभी यंग एक्ट्रेसेस को हॉटनेस के मामले मात देती हैं. हर बार ही पॉलीना का अंदाज बेहद कातिलाना नजर आता है और अपने हॉट फोटोज से वो फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

Paulina Gretzky 3

पॉलीना ग्रेट्स्की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. आपको बता दें पॉलीना ग्रेट्स्की अभिनेत्री जेनेट जोनस और एनएचएल हॉकी लीजेंड वेन ग्रेट्स्की की बेटी हैं.पॉलिना ने सात महीने तक गोल्फर डस्टिन जॉनसन को डेट किया था और फिर साल 2013 में उन्होंने सगाई कर ली थी.

Paulina Gretzky 7

फ़िलहाल डस्टिन जॉनसन और पॉलीना को दो बच्चे हैं और उनके बच्चों के नाम तातुम ग्रेट्स्की जॉनसन और रिवर जोन्स जॉनसन हैं. पॉलिना को देखकर ये जरा भी नहीं लगता है कि वो दो बच्चों की माँ हैं. पॉलीना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी और उसके बाद वह फ्लेयर के कवर पेज पर भी नजर आईं थी. इंस्टाग्राम पर भी उनके लाखों चाहने वाले हैं.

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

विल स्मिथ ने परिवार के साथ इस अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट किया क्रिसमस

83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -