अभिनेता पॉल की बेटी ने विन डीजल के बच्चों के संग साझा की तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन
अभिनेता पॉल की बेटी ने विन डीजल के बच्चों के संग साझा की तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन
Share:

हॉलीवुड की फेमस फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के अभिनेता पॉल वॉकर की बेटी मीडो ने एक्टर विन डीलज के बच्चों के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर कर उन्हें अपना परिवार बताया है. इस तस्वीर में वह विन डीजल की बेटियों पॉलीन और हानिया के साथ-साथ बेटे विंसेंट के साथ मुकरती नजर आ रही है. इस तस्वीर पर विन की फास्ट एंड फ्यूरियस की को स्टार गैल गैडोट ने भी कमेंट किया हुआ है.

हालांकि इससे पहले मीडो ने अपने पिता का एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि, मैं यह शेयर करूंगी. ' इस वीडियो में मीडो फिल्म के सेट पर अचानक पहुंचकर पॉल को सरप्राइज कर देती हैं. बेटी को अचानक दरवाजे पर देखकर अभिनेता भी डर जाते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं. अपने चहेते एक्टर की मौत के करीब 7 साल बाद फैंस उन्हें हंसता देखकर काफी इमोशनल हो गए थे. फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के स्टार पॉल वॉकर की 2013 में एक कार एक्सीडेंट में जान चली गई थी. पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 वर्ष के थे. पॉल गाड़ियों के काफी शौकीन थे. स्पीड को लेकर वॉकर के बारे में कहा जाता है कि वह कार में 42 बार प्रति मिनट के हिसाब से गियर शिफ्ट कर देते थे. उनको कार रेसिंग का इतना अनुभव था कि लोग कहते हैं अगर हादसे वाले दिन वो अपने दोस्त के बजाय खुद अपनी कार ड्राइव कर रहे होते, तो शायद वो आज हमारे बीच होते.

बता दें की पॉल ने साल 1985 में 11 साल की उम्र में टेलीविजन में काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने फिल्में करने से पहले "हाईवे टू हेवन", "ए टच्ड बाई एन एंजेल द्वारा", "थ्रोब" और अन्य टीवी शोज में काम किया. Monster in the Closet पॉल की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने शानदार काम किया था. पॉल वॉकर फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की फ्रेंचाइजी का एक जाना माना चेहरा रहे हैं.   फिल्म 'फ्यूरियस 7' का उस समय प्रोडक्शन चल रहा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Meadow Walker (@meadowwalker) on

ऑस्कर में वोटिंग के लिए बॉलीवुड के ये दो सितारों को मिला न्योता, इस दिन होगा आयोजन

चार साल बाद एंजेलिना जोली के घर पहुंचे अभिनेता ब्रैड पिट

प्रोजेक्ट एंजेल फूड इमरजेंसी के लिए जुटाए गए सात लाख डॉलर, अश्वेत लोगों को दिया जाएगा का खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -