हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर की मौत के सात साल बाद 21 गाड़ियां हुई नीलाम, मिले 16 करोड़ रुपये
हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर की मौत के सात साल बाद 21 गाड़ियां हुई नीलाम, मिले 16 करोड़ रुपये
Share:

'फास्ट एंड फ्यूरियस' के सुपरस्टार पॉल वॉकर की सात वर्ष पहले नॉर्थ लॉस एंजिलिस में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. पॉल वॉकर की जब मौत हुई जब वह सिर्फ 40 वर्ष के थे. पॉल के निधन के सात साल बाद उनकी कारों की नीलामी की गई है. उनकी 18 कारें और 3 बाइक करीब 16 करोड़ रुपये में बिकी हैं. यह नीलामी अमेरिका के एरिजोना के स्कॉटडेल में की गई. नीलामी के रुपये पॉल की बेटी मैडो के एक ट्रस्ट को दी जाने वाली है. 

पॉल को गाड़ियों का काफी शौक रहा था. स्पीड को लेकर वॉकर के बारे में कहा जाता है कि वह कार में 42 बार प्रति मिनट के हिसाब से गियर शिफ्ट करते थे. उनको कार रेसिंग का इतना अनुभव था कि लोग कहते हैं अगर हादसे वाले दिन वो अपने दोस्त के बजाय खुद अपनी कार ड्राइव कर रहे होते, तो शायद वो जिंदा होते.

पॉल ने वर्ष 1985 में 11 साल की उम्र में टेलीविजन में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने फिल्में करने से पहले "हाईवे टू हेवन", "ए टच्ड बाई एन एंजेल द्वारा", "थ्रोब" और अन्य टीवी शोज में भी काम किया. Monster in the Closet पॉल की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने काम किया था. पॉल वॉकर फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की फ्रेंचाइजी का एक जाना माना चेहरा रहे हैं.

मार्गोट रोबी का बड़ा बयान, कहा- 'उन्हें खुद पर शक न करने में बहुत कठिनाई होती है'...

तलाक के 14 साल बाद इस हॉलीवुड अभिनेता को फिर से पहली पत्नी से हुआ प्यार

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्भवती होने पर सोचा रिटायरमेंट के बारे में..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -