+

सिर्फ 40 साल की उम्र में भीषण कार हादसे में हुई थी पॉल वॉकर की मौत, टाइरिस गिब्सन की पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री को किया भावुक

सिर्फ 40 साल की उम्र में भीषण कार हादसे में हुई थी पॉल वॉकर की मौत, टाइरिस गिब्सन की पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री को किया भावुक

छह साल पहले नॉर्थ लॉस एंजिलिस में 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के स्टार पॉल वॉकर की  एक कार एक्सिडेंट में मौत हो गई थी. उनकी पुण्यतिथि पर 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के को स्टार Tyrese Gibson ने इमोशनल पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा- आज ही के दिन मुझे दुनिया का सबसे बुरा फोन आया था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता.

इस दिन रिलीज़ होगा जेम्स बांड की आखिरी मूवी का ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tyrese Gibson ने लिखा- आज मैं आपको गले लगना चाहता हूं. तुम्हारी मुस्कुराहट याद रखना चाहता हूं. मुझे याद है कि हमने अपनी बेटियों को कैसे प्यार किया. एक दूसरे के साथ कई बाते शेयर कीं. हम अब भी आपको बहुत याद करते हैं. तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं है न कभी होगा. यहां आने और हमसे मिलने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.

अपनी मूवीज़ में कम दिखने के कारण अस्पताल पंहुचा यह हॉलीवुड एक्टर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि वॉकर का साल 2013 में कैलिफोर्निया के सांता क्लैरिटा में एक सड़क हादसे में निधन हो गया था. अधिकारियों को वैलेंसिया में आग की लपटों से लिपटी एक गाड़ी मिली, जिसमें दो लोग भी मौजूद थे.'पॉल अपने एक दोस्त की गाड़ी में जा रहे थे. उन्हें अपनी संस्था 'रीच आउट वर्ल्ड' के लिए एक चैरिटी इवेंट में उपस्थित होना था. पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 साल के थे. पॉल अपनी उदारता, और अपने लुक के लिए फेसम थे.पॉल ने साल 1985 में 11 साल की उम्र में टेलीविजन में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने फिल्में करने से पहले "हाईवे टू हेवन", "ए टच्ड बाई एन एंजेल द्वारा", "थ्रोब" और अन्य टीवी शोज में काम किया. Monster in the Closet पॉल की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने काम किया था. ये फिल्म 1986 में रिलीज हुई थी. इसके बाद पॉल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

ब्लैक विडो का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहां देंखे वीडियो

लेडी गागा का स्टाइलिश फोटो आया सामने, कातिलान नजर ने फैंस को किया घायल

जल्द ही जानवरों की दुनिया को सिनेमाघरो में लाएंगे रॉबर्ट डाउनी, सामने आए डॉलिटल के धमाकेदार पोस्टर्स