पॉल पोग्बा आगे भी अपनी जीत का सिलसिला रखना चाहते है जारी
पॉल पोग्बा आगे भी अपनी जीत का सिलसिला रखना चाहते है जारी
Share:

चोट ठीक होने के बाद से मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार पॉल पोग्बा उच्च आत्माओं में हैं. 2018 विश्व कप विजेता ने मिडफील्ड में ब्रूनो फर्नांडिस पर हस्ताक्षर करने के साथ एक शानदार साझेदारी का गठन किया है, जिससे रेड डेविल्स को अपने चार प्रीमियर लीग जुड़नार में से तीन को फिर से शुरू करने में मदद मिलेगी. जबकि पॉल पोग्बा को शनिवार को बोर्नमाउथ के खिलाफ स्कोरशीट पर नहीं मिला था, वह अपने इंच-परफेक्ट पासिंग के साथ चेरीज़ की रक्षा के लिए एक निरंतर खतरा था.

मैन यूनाइटेड बनाम बॉर्नमाउथ हाइलाइट्स: शनिवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में मैन यूनाइटेड को बोर्नमाउथ को हराने के बाद बोर्नमाउथ पॉल पोग्बा पर जीत हासिल करने के बाद पॉल पोग्बा उल्लसित कहानी पोस्ट करते हैं. फ्रांसीसी अंतरराष्ट्रीय ने बोर्नमाउथ स्ट्राइकर जोशुआ किंग द्वारा खींची जा रही अपनी शर्ट की तस्वीर पोस्ट की. 28 वर्षीय एक पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड खिलाड़ी थे, मैनचेस्टर यूनाइटेड रिजर्व के लिए पॉल पोग्बा के साथ खेल रहे थे. पॉल पोग्बा ने खेल के बाद अपने दोस्त जोश किंग को ट्रोल किया, यह लिखते हुए कि वह अपनी शर्ट नॉर्वेजियन इंटरनेशनल को देंगे और उन्हें इसे खींचने की जरूरत नहीं है.

मैन यूडीटी बनाम बोर्नमाउथ हाइलाइट्स: मेसन ग्रीनवुड गोल रेड डेविल्स को शीर्ष चार के लिए धकेलने में मदद करते हैं मैनचेस्टर यूनाइटेड शनिवार को एक डराने के लिए थे जब जूनियर स्टानिस्लास ने डेविड डे गिया को अपने पास के पोस्ट पर पिटाई करने से पहले हैरी मेग्गेयर को कौशल के चमकदार टुकड़े के साथ स्कोरिंग को खोला. . हालांकि, मेसन ग्रीनवुड गोलों में से एक, एक थ्रम्पिंग बाएं पैर की हड़ताल, सोलस्कर के पक्ष के लिए समता को बहाल किया. बॉक्स में एक हैंडबॉल का मतलब था कि मार्कस रश्फोर्ड ने रेड डेविल्स को सामने रखा, जबकि एंथोनी मार्शल ने बॉक्स के किनारे से एक ब्लंडर से गोल कर ओले गुन्नार सोलस्कर के पक्ष को 3-1 से आगे कर दिया. हालांकि, दूसरा भाग मैन यूनाइटेड और एरिक बेली के लिए सबसे खराब संभव नोट पर शुरू हुआ, बॉक्स के अंदर इवोरियन हैंडबॉल के साथ एडी होवे की तरफ से जुर्माना लगाया गया. जोश किंग ने घाटे को कम करने के लिए अपने पूर्व क्लब के खिलाफ रन बनाए. हालांकि मेसन ग्रीनवुड लक्ष्यों में से दूसरा, इस बार अपने दाहिने पैर से, मैनचेस्टर यूनाइटेड के दो-गोल लाभ को बहाल करने में मदद की. इसके बाद ब्रूनो फर्नांडीस ने शनिवार को मैन यूनाइटेड बनाम बोर्नमाउथ क्लैश से शीर्ष क्षणों में से एक के साथ एक अविश्वसनीय फ्री-किक स्कोर किया.

मैन यूडीटी बनाम बॉर्नमाउथ हाइलाइट्स: मैन यूनाइटेड के रीमिंग प्रीमियर लीग जुड़नार मैनचेस्टर यूनाइटेड पांच प्रमुख लीग जुड़नार के साथ तालिका में चौथे स्थान के लिए चेल्सी के साथ लड़ाई में बंद हैं. ब्लू डेविल्स से दो अंक आगे हैं और ओले गुन्नार सोलस्कर ने पॉल पोग्बा को देखा और फ्रैंक लैम्पार्ड के पुरुषों पर दबाव बनाने और अंतिम चैंपियंस लीग स्पॉट को छीनने के लिए सह. हालांकि, रेड डेविल्स चैंपियंस लीग के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे, क्योंकि कट्टर विरोधी प्रतिद्वंद्वियों के साथ मैनचेस्टर सिटी ने एफएफपी नियमों के उल्लंघन के कारण प्रतिबंध लगा दिया था. जब वे एस्टन विला के खिलाफ गुरुवार (शुक्रवार IST) को मैदान में उतरेंगे, तो मैन यूनाइटेड अपना 16 मैचों में अपराजित रहने का सिलसिला जारी रखना चाहते है. 

ब्रैड हॉग ने किया दावा, ये खिलाडी तोड़ सकता है सचिन का रिकॉर्ड

BCCI कोषाध्यक्ष ने आईपीएल को लेकर बोली ये बात

जानिए शादी के बाद अपने जन्मदिन पर कहा गए थे धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -