जब चोटिल हुए इंग्लैंड के कई खिलाड़ी तो खुद कोच को करनी पड़ी फील्डिंग

May 26 2019 11:30 AM
जब चोटिल हुए इंग्लैंड के कई खिलाड़ी तो खुद कोच को करनी पड़ी फील्डिंग

लंदन : आईसीसी वर्ल्ड कप के तीसरे वार्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रन से हरा दिया। इस मैच में इंग्लिश टीम के कप्तान इयॉन मॉर्गन और आदिल रशीद चोट के कारण नहीं खेले। मैच के दौरान मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर भी चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए। ऐसे में इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड को फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरना पड़ा। 43 साल के कॉलिंगवुड ने 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था।

क्रिकेट के भगवान ने की विश्वकप को लेकर ऐसी भविष्यवाणी

कुछ ऐसा था कारण 

जानकारी के अनुसार मार्क वुड गेंदबाजी के दौरान अपने चौथे ओवर में चोटिल हुए थे। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वुड की जगह जोफ्रा आर्चर फील्डिंग के लिए उतरे। उन्हें मैच में आराम दिया गया था। आर्चर की जगह टेस्ट कप्तान जो रूट भी फील्डिंग के लिए उतरे। वे भी इस मैच में नहीं खेल रहे थे।

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने की कोहली की तारीफ, कहा तुरंत जवाब देते हैं विराट

इस कारण कॉलिंगवुड ने संभाली फिल्ड 

इसी के साथ डगआउट में खिलाड़ियों की कमी के कारण कॉलिंगवुड फील्डिंग के लिए उतरे। उन्होंने अपनी कप्तानी में 2010 में इंग्लैंड को टी-20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाई थी। कॉलिंगवुड ने 2001 से 2011 के तक 197 वनडे में 5,092 रन बनाए। गेंदबाजी में 111 विकेट भी अपने नाम किए। उन्होंने 68 टेस्ट और 36 टी-20 में भी इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया।

आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

इंडिया ओपन : मैरीकॉम ने 51 किग्रा वेट कैटेगरी के फाइनल में दुआती को 5-0 से हराया

विश्व कप से पहले मेजबान इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका