माइकल के व्यवहार से यौन शोषण के लिए झुकाव नहीं दिखता था
माइकल के व्यवहार से यौन शोषण के लिए झुकाव नहीं दिखता था
Share:

किंग ऑफ़ हिप हॉप और डांसिंग गॉड के नाम से मशहूर दिवंगत माइकल जैक्सन को ऐसी सफलता मिली जो शायद ही किसी डांसर या सिंगर को नशीब हुई होगी. जरुरत से ज्यादा दवाओ का सेवन करने के कारण दुनिया को अलविदा कह चुके माइकल जैक्सन की लाइफ हमेशा विवादों में रही. माइकल पर उनके आखिरी दिनों में बाल यौन उत्पीड़न जैसे आरोप भी लगे. लेकिन उनके पूर्व चिकित्सक एवं आयरलैंड के मशहूर सर्जन पैट्रिक ट्रेसी का मानना है कि माइकल ने कभी भी इन आरोपों को तव्वजो नहीं दिया.

और ना ही उनके व्यहवार और बात चित में यौन शोषण के लिए झुकाव दिखाई देता था. यह बात पैट्रिक ने चिकित्सा सेमिनार में कही. पैट्रिक अपने संस्मरण 'बिहाइंड द मास्क : द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी स्टोरी ऑफ द आयरिशमैन हू बिकेम माइकल जैक्सनन्स डॉक्टर' के प्रमोशन के लिए गोवा आए थे. उन्होंने अपनी इस किताब में माइकल का पूरा समर्थन किया और उनके बचाव में कहा कि उन्होंने रवांडा के HIV ग्रस्त बच्चो के लिए एक संगीत कंसर्ट रखने की बात कही.

जो बच्चो के प्रति उनकी सहानभूति को दर्शाती है. उन्होंने इस प्रकार के कई किस्सों के बारे में बताया जिससे ये जाहिर होता है कि वे बच्चो के साथ सहानभूति रखते थे. आपको बता दे कि माइकल जैक्सन का निधन 2009 में हो गया था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -