'गुम है किसी के प्यार में' के विराट के कारण पत्रलेखा और सई ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!
'गुम है किसी के प्यार में' के विराट के कारण पत्रलेखा और सई ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सोश्ल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, यह सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि सीरियल में सई की भूमिका अदा करने वालीं आयशा सिंह और पत्रलेखा का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। मगर, सवाल यह उठता है कि दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि बात यहां तक पहुंच गई?

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या और आयशा की लड़ाई के कारण शो में विराट की भूमिका निभाने वाले नील भट्ट हैं। हालांकि, तीनों लीड एक्टर्स की ओर से अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रशंसक इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "आयशा और ऐश ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। हम सब जानते हैं कि सेट पर किस तरीके का माहौल था तथा आयशा को कितना कुछ झेलना पड़ा था।" दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे पक्का पता है कि ऐश्वर्या ने आयशा को वर्ष 2021 में ही अनफॉलो कर दिया था।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

आपको बता दें, इस खबर के आने के बाद आयशा और ऐश्वर्या दोनों का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक किया गया। दोनों अभिनेत्रियां नील भट्ट को तो फॉलो करती हैं। मगर, एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रही हैं। हालांकि, यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि दोनों ने एक-दूसरे को अभी अनफॉलो किया या फिर पहले से ही एक-दूसरे को फॉलो नहीं करती थीं।

कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछ लिया कैटरीना कैफ से जुड़ा ऐसा सवाल, सुनकर सब हुए लोटपोट

राजा चौधरी ने की एक्स वाईफ श्वेता तिवारी की तारीफ, कही ये बातें

खतरों के खिलाड़ी सीजन में 13 दिखेंगे बिग बॉस फेम अब्दु रोज़िक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -