'सिटीलाइट्स' के लिए बेहद जुनूनी दिख रही पत्रलेखा, खुद करेगी फिल्म की डबिंग
'सिटीलाइट्स' के लिए बेहद जुनूनी दिख रही पत्रलेखा, खुद करेगी फिल्म की डबिंग
Share:

बॉलीवुड में हाशिये पर जा चुकीं पत्रलेखा ने साउथ की फिल्मों की तरह रुख तो कर लिया है, लेकिन यहां उनके लिए आसान नहीं होगा. वहां भी यह एक्ट्रेस अपना बेस्ट देने की तैयारी में वचल रही हैं. बता दें कि आम तौर पर हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियों की साउथ के सिनेमा में काफी मांग रहती है और ये हीरोइनें वहां एक्टिंग करके धूम मचा देती है. हालांकि वे वहां एक्टिंग कर वापस बॉलीवुड की ओर चली आती है. जबकि डबिंग वगैरह का काम प्रोफेशन वॉयस आर्टिस्ट पर छोड़ दिया जाता है. 

आपको बता दें कि पत्रलेखा कुछ अलग करने जा रही है. अपनी पहली ही फिल्म 'सिटीलाइट्स' में लोगों को प्रभावित करने वाली पत्रलेखा का इरादा कुछ और बताया जा रहा है. राज और दामिनी के निर्देशन में तैयार हो रही इस फिल्म में पत्रलेखा पहली बार कन्नड़ सुपरस्टार गणेश के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वह अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए और अपने किरदार की डबिंग खुद करने के लिए इन दिनों कन्नड़ सीख रही है और इसके साथ ही अपनी बोली पर भी वह काम कर रही हैं. साथ हे खबर है कि विशेष कन्नड़ ट्यूटर के साथ मिलकर वह इन दिनों काम कर रही है ताकि भाषा में निपुणता प्राप्त कर और उस भाषा की समझ प्राप्त कर फिल्म को सफल बनाया जा सके. फ़िलहाल वे इस फिल्म के लिए  दिन में दो घंटे कन्नड़ का अभ्यास करती है और कन्नड़ फिल्मे भी देख रही है. 

 

अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'

आर्मी जवान ने 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात, अब हिमेश रेशमिया बनाएँगे फिल्म

साइकिलिंग करती हुई भी बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका, वीडियो हुआ वायरल

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -