संजय राउत कल ईडी की जांच में होंगे शामिल
संजय राउत कल ईडी की जांच में होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली:  उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 1,034 अरब रुपये के पात्रा चॉल भूमि घोटाले और धनशोधन की रोकथाम से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में शामिल  होंगे।

बुधवार को दूसरा समन मिलने के बाद राउत ने एक जुलाई को जांच में शामिल होने का फैसला किया।  वह जांच से बाहर रहे और सोमवार को पूछताछ से बचते रहे। उन्होंने कहा था कि वह जांच में शामिल नहीं होंगे और उन्होंने धन शोधन रोधी एजेंसी को उन्हें हिरासत में लेने की हिम्मत की थी।

पुणे के एक कारोबारी अविनाश भोसले को ईडी ने सोमवार को डीएचएफएल यस बैंक घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।  सूत्रों ने कहा था कि वे इस मामले में राउत से भी पूछताछ करना चाहते हैं। सूत्रों ने यह भी कहा कि प्रवर्तन निदेशालय का पात्रा चॉल मामला भी डीएचएफएल मामले से जुड़ा हुआ है।

राउत ने ट्विटर पर कहा कि समन प्राप्त होने के तुरंत बाद केंद्र के आदेश पर उन्हें पीड़ित किया जा रहा है। ईडी ने भूमि धोखाधड़ी के संबंध में अप्रैल में राउत से संबंधित संपत्ति को कुर्क किया था।

उदयपुर हत्याकांड पर भड़की उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर लगाई जमकर लताड़

इस शख्स ने उड़ाए सबके होश, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

यूपी में मानसून ने पकड़ी रफ़्तार, अगले दो दिनों तक इन जिलों में होगी झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -