बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सुनाई अपने स्ट्रगल के दिनों की दास्ता, न्यूकमर होंगे इंस्पायर
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने सुनाई अपने स्ट्रगल के दिनों की दास्ता, न्यूकमर होंगे इंस्पायर
Share:

बॉलीवुड को कई हिट फिल्म दे चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज की फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई देने वाले है. इसके फिल्म के अलावा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को खाद करते हुए खुलकर बात की और कई सारी बातें बताई. कार्तिक आर्यन ने अपने स्ट्रगल के दिनों पर खुलकर बात करते हुए बताया कि कई नए एक्टर की तरह उन्हें भी स्ट्रगल के दौर से गुजरना पड़ा था. कार्तिक आर्यन ने बताया कि मेरे पास अभिनय करियर के अलावा कोई प्लान बी का ऑप्शन था ही नहीं. अगर मेरे पास ये करियर नहीं होता तो मुझे मालूम नहीं था कि मैं क्या करता. मुझे कहीं भी नहीं जाना था, मैं उलझन में था और मैं खुद से संघर्ष कर रहा था. अगर मैं बात करूं तो मेरे पास कोई और ऑप्शन होता तो शायद मैं यहां तक नहीं पहुंच पाता.

क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अथिया शेट्टी हुई स्पॉट, क्या कर रहे एक-दुसरे को डेट

अपने बयान में आगे कार्तिक आर्यन ने बताया कि एक्टिंग के अलावा मुझे निर्देशन में भी काफी दिलचस्पी है, लेकिन इसके अलावा मैं कुछ भी नहीं करना चाहता. इसके अलावा कार्तिक आर्नय से उनकी फीमले फैन फॉलोइंग को लेकर भी सवाल किया गया, जिसको लेकर पहले तो वा थोड़े से असहज हो गए फिर उन्होंने बताया कि मेरी योग्यता मेरी युवा कनेक्ट के कारण होती है और यह कि युवा कनेक्ट इसलिए है क्योंकि मैं एक फिल्म हूं जिसे लोग देखना पसंद करते हैं. मैं उस उम्र वर्ग में हूं जहां ये लोग फिल्में देखते हैं.

श्याम बेनेगल ने भीड़ हिंसा पर PM मोदी को लिखा था पत्र, आरोप पर अब ​दी सफाई

अगर बात करें उनके फिल्मी करियर की तो कार्तिक आर्यन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. इसके बाद वो साल 2013 में आकाश वाणी में नजर आए. कार्तिक आर्यन की इन दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया. इसके वो साल 2014 एक बार फिर प्यार का पंचनामा 2 में नजर आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया था. जिसके बाद उनकी कई फिल्म सफल रही.

सपना चौधरी ने सेक्सी ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, फैंस ने देखते ही खो दिए होश

कंगना रनौत अपने भारतनाट्यम को निखारने में जुटी, तमिलनाडु की इस ख्यात सीएम की बायोपिक में कर रही काम

मनोज बाजपेयी ने अभिनय को लेकर कही बड़ी बात, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -