तीसरी कक्षा की छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

Jul 27 2019 03:20 PM
तीसरी कक्षा की छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गुरु शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने वाला है. ऐसी कई वारदात इसके पहले भी सामने आ चुकी है और अब एक बार फिर से ऐसी वारदात सामने आई है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि एक शिक्षक ने अपने ही छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया है और छात्रा तीसरी कक्षा में पढ़ती है. इस मामले को रामकृष्णा नगर थाने इलाके का बताया जा रहा है.

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एक नामी विद्यालय के ब्रजेश पांडे नाम के शिक्षक ने छात्रा के साथ गलत हरकत किया हैं और आरोपी शिक्षक ब्रजेश पांडे छात्रा के घर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पढ़ाने के दौरान ही उसने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है और पीड़िता ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए ब्रजेश पांडे के ऊपर राम कृष्णा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद पुलिस ने जांचोपरांत कार्रवाई करते हुए आरोपी बृजेश पांडे नाम के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस आरोपी शिक्षक से पूछताछ कर रही है और जल्द ही इस मामले में जांच की जाएगी.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

शराब के नशे में डूबी माँ ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा कि...

PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा