बिना मास्क मॉल पहुंचे तेजप्रताप यादव, लगी लोगों की भीड़

पटना: कोरोना महामारी ने देश के कई क्षेत्रों में स्थिति चिंताजनक बना रखी है, इस बीच सुरक्षा रखना बहुत जरुरी है। वही कोरोना संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है, इसके बाद भी अधिकांश लोग बगैर मास्क पहने बाहर घूमते नजर आ जाएंगे। पुलिस ऐसे व्यक्तियों से जुर्माना भी वसूलती है। लेकिन पुलिस की ऐसी कठोरता भी वीआईपी व्यक्तियों के लिए नहीं, बस आम नागरिक तक सीमित दिखाई दे रही है।

वही कुछ ऐसा ही वाक्या बृहस्पतिवार को पटना के खादी मॉल में हुआ। यहां राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव बगैर मास्क पहने जनता के बीच नजर आए। वहां उपस्थित लोगों ने उन्हें घेर लिया तथा सेल्फी लेने लगे। हालांकि खादी मॉल में बगैर मॉस्क के घुसना निषेध है, मगर अब तेज प्रताप की इस वाक्ये से संबंधित फोटो सामने आने के पश्चात् उन पर कोरोना दिशा-निर्देश के उल्लंघन का आरोप लग रहा है। 

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, पटना के खादी मॉल में कोरोना दिशा-निर्देशों का कठोरता से पालन किया जाता है। अक्सर मास्क नहीं पहनने वालों को प्रवेश द्वार पर ही गार्ड रोक लेते हैं। मगर बुधवार को जब तेज प्रताप यादव खादी मॉल पहुंचे तो उन्हें देखते ही सभी की भीड़ जमा हो गई तथा व्यक्ति सेल्फी लेने लग गए। इस के चलते कई व्यक्तियों ने मास्क नहीं पहन रखा था। ऐसी लापरवाही से कोरोना का संकट फिर बढ़ सकता है। जरुरी है कोरोना गाइडलाइन्स का पालन आम जान के साथ-साथ वीआईपी लोग भी करे, अन्यथा बड़ा खतरा खड़ा हो सकता है। 

रतन चक्रवर्ती हो सकते हैं त्रिपुरा विधानसभा के नए अध्यक्ष

मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

'कांग्रेस में गुस्से के लिए जगह नहीं, लेकिन अपमान के लिए है...', अपनी पार्टी पर फिर भड़के कैप्टन अमरिंदर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -