छात्र की पीट-पीटकर दे दी मौत

Jan 16 2020 01:00 PM
छात्र की पीट-पीटकर दे दी मौत

पटना से अपराध के नए मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस मामले के होने के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है और सभी इस घटना से हैरान है. इस मामले को दानापुर के अकीलपुर थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है.

इस मामले के संबंध में बताया गया है कि, ''बुधवार की देर शाम कासिमपुर दियारा निवासी विश्वनाथ राय का 22 वर्षीय पुत्र बीए पार्ट वन का छात्र मनीष बाइक से दूध लाने जा रहा था. उसी दौरान पीपापुल मार्ग पर लोहे के रॉड से पीट-पीटकर कर उसकी हत्या कर दी गई.'' वहीं जब घटना की सूचना मिली तो सूचना पाकर छात्र के पिता विश्वनाथ राय परिजनों के साथ पहुंचे और शव को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि सिर में गहरा जख्म होने के कारण मनीष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पाकर अकीलपुर पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची और मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात में जुटी है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रह चुके हैं.

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

पवित्र स्नान के बहाने पादरी करता था लड़कियों का रेप, 4 को कर दिया प्रेग्नेंट

दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग और फिर हत्या